सिर्फ 20 सेकेंड में पूरा बिक गया ये 3 कैमरे वाला सस्ता स्मार्टफोन, मिलेगी 5000mAh की बैटरी

सिर्फ 20 सेकेंड में पूरा बिक गया ये 3 कैमरे वाला सस्ता स्मार्टफोन, मिलेगी 5000mAh की बैटरी
Motorola G8 Power lite की कीमत सिर्फ 8,999 रुपये है.

इस स्मार्टफोन की सबसे खास बात इसकी दमदार बैटरी और सस्ती कीमत में ट्रिपल कैमरा है...

  • Share this:
मोटोरोला (Motorola) ने पिछले महीने के आखिर में अपना बजट स्मार्टफोन मोटो G8 Power lite पेश किया था. सस्ते फोन में महंगे फोन वाले इस फोन को 29 मई को पहली बार सेल के लिए उपलब्ध कराया था, और उस दौरान फोन को ग्राहकों का ज़बरदस्त रिस्पॉन्स मिला. कंपनी का दावा है कि इस फोन का लोगों को इतना बेसब्री से इंतज़ार था कि सेल के 20 सेकेंड के अंदर ये आउट ऑफ स्टॉक हो गया. जानकारी के लिए बता दें कि फ्लिपकार्ट एक्सक्लूसिव कंपनी ने इस फोन की कीमत सिर्फ 8,999 रुपये रखी है.

फोन की सबसे खास बात इसकी दमदार बैटरी और सस्ती कीमत में ट्रिपल कैमरा है.आईए जानते हैं फोन के फुल फीचर्स के बारे में...

इस फोन में 6.5 इंच की एचडी प्लस आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजोलूशन 720x1600 पिक्सल है. फोन में मीडियाटेक हीलियो पी35 प्रोसेसर मौजूद है. मोटोरोला के इस फोन में एंड्रॉयड पाई 9.0 आधारित स्टॉक एंड्रॉयड दिया गया है. मोटोरोला ने इस फोन को आर्कटिक ब्लू और रॉयल ब्लू कलर वेरियंट में उपलब्ध कराया है.



(ये भी पढ़ें-सस्ते में मिल रहा है Xiaomi का 64 मेगापिक्सल कैमरे वाला दमदार स्मार्टफोन, मिलेगी 4,500 mAh की बैटरी)







जानकारी के लिए बता दें कि फोन को सिर्फ एक ही स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया गया है. मोटोरोला के इस नए फोन में 4 जीबी रैम और 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है, जिसे मेमोरी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा. सिक्योरिटी के लिए फोन के पीछे फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है.

(ये भी पढ़ें- Samsung यूज़र्स को बड़ा झटका! 1 जून से इन सभी स्मार्टफोन में बंद हो रहा है ये धांसू फीचर) 

मिलेगा 3 कैमरे का एक्सपीरिएंस
कैमरे की बात करें तो कम कीमत होने के बावजूग इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है. इसका प्राइमेरी कैमरा 16 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/2.0 है. दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है, जो मैक्रो लेंस के साथ आता है और तीसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है. सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

पावर के लिए इस फोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है, जो 10 कि वॉट की फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ आता है. कंपनी का दावा है कि ये सिंगल चार्ज पर 2 दिन आराम से चल जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading