लाइव टीवी

जल्द शुरू होगी मोटोरोला के फोल्डेबल फोन Moto Razr की प्री-बुकिंग और सेल, जानें फीचर्स

News18Hindi
Updated: January 24, 2020, 3:48 PM IST
जल्द शुरू होगी मोटोरोला के फोल्डेबल फोन Moto Razr की प्री-बुकिंग और सेल, जानें फीचर्स
मोटो रेज़र की प्री-बुकिंग 26 जनवरी को वेरिज़ॉन वायरलेस, वॉलमार्ट और मोटोरोला ऑनलाइन के जरिए शुरू की जाएगी और इसकी सेल 6 फरवरी से शुरू होगी.

मोटो रेज़र की प्री-बुकिंग 26 जनवरी को वेरिज़ॉन वायरलेस, वॉलमार्ट और मोटोरोला ऑनलाइन के जरिए शुरू की जाएगी और इसकी सेल 6 फरवरी से शुरू होगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 24, 2020, 3:48 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः मोटोरोला ने घोषणा की है कि मोटो रेज़र फोल्डेबल फोन के लिए प्री-ऑर्डर जल्दी ही शुरू किया जाएगा. पहले 9 जनवरी से इसे सेल किए जाने की तारीख बताई जा रही थी लेकिन ज्यादा डिमांड की वजह से इसे टाल दिया गया. लेकिन अब मोटो रेज़र की प्री-बुकिंग 26 जनवरी को वेरिज़ॉन वायरलेस, वॉलमार्ट और मोटोरोला ऑनलाइन के जरिए शुरू की जाएगी और इसकी सेल 6 फरवरी से शुरू होगी. फोन नॉयर ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा.

बता दें कि पिछले साल मोटोरोला फोल्डेबल फोन मोटो रेजर फ्लिप के साथ के मार्केट मे शामिल हुई था. हालांकि, यह सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड और हुवावे मेट एक्स से पूरी तरह अलग था. मोटोरोला ने अपने आधिकारिक बयान में दावा किया था कि डिवाइस को जबरदस्त रेस्पॉन्स मिल रहा है, जिस वजह से कंपनी को सप्लाई बढ़ानी पड़ सकती है. जो लोग भी इस डिवाइस को खरीदना चाहते हैं उन्हें इसकी आपूर्ति हो सके, इसके लिए कंपनी लॉन्च डेट में बदलाव कर रही है.



क्या है स्पेसिफिकेशन्स-

Moto Razr में 6.2 इंच फोल्डेबल P-OLED और दूसरी 2.1 इंच G-OLED दी गई हैं. अंदर वाली स्क्रीन का साइज 6.2 इंच है और फोन के फोल्ड होने पर बाहर की तरफ 2.7 इंच की स्क्रीन मिलती है. यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 SoC प्रोसेसर, 6GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. यह एक फोल्डेबल फोन है, जो कंपनी के सालों पुराने फ्लिप फोन के डिजाइन पर आधारित है. फोन का फिंगरप्रिंट सेंसर आउटर पैनल पर ही दिया गया है.

डिस्प्ले की तरह फोन में कैमरे भी दो दिए गए हैं. 16 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा और 5 मेगापिक्सल का इंटरनल कैमरा. फोन ऐंड्रॉयड 9 पाई आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर काम करता है और यह केवल ई-सिम कार्ड को सपॉर्ट करता है. इसमें 2,510 mAh की बैटरी दी गई है जो 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 24, 2020, 3:45 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर