लाइव टीवी

गैलेक्सी Note की तरह Motorola भी ला रहा है Pen वाला फोन! फोटो लीक

News18Hindi
Updated: January 29, 2020, 3:48 PM IST
गैलेक्सी Note की तरह Motorola भी ला रहा है Pen वाला फोन! फोटो लीक
लीक हुई फोटो

जानें कितना खास होगा मोटोरोला का आने वाला फोन, जिसके साथ पेन भी दिया जाएगा...

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 29, 2020, 3:48 PM IST
  • Share this:
लेनेवो के स्वामित्व वाली मोटोरोला (Lenovo) सैमसंग गैलक्सी नोट (samsung galaxy note) को अपने नए पैक स्टाइल्स (stylus) के साथ टक्कर देने के लिए तैयार है. लीक हुई फोटो से पता चला है कि मोटोरोला का नया फोन लाने की तैयारी है. टिप्सटर ईवान ब्लास (evan blass) ने आने वाले मोटोरोला एंड्रॉयड फोन की स्टाइलस के रूप में फोटो शेयर की है. उन्होंने बताया कि एक दशक पहले विंडोज मोबाइल के दिनों के बाद अब पेन इनपुट के साथ पहला मोटो फोन है.

ईवान ब्लास ने कहा कि यह अफवाह नहीं है 'Edge Plus' फ्लैगशिप फोन अमेरिकी टेलीकॉम प्रमुख वेरिजोन के लिए है.

(ये भी पढ़ें- WhatsApp यूजर ध्यान दें! इन फोन्स पर 31 जनवरी के बाद नहीं कर पाएंगे Chatting)

File Photo: Moto G5 Plus
Photo: Moto G5 Plus


लीक हुई फोटो को देखें तो स्मार्टफोन में कोई बटन्स नहीं दिखाई दे रहा रहे है, और यह फोन मोटोरोला के पिछले फोन से बिलकुल अलग दिख रहा है. फिलहाल फोन में फीचर्स के बारे में कोई जानकारी सामने फिलहाल कोई जानकारी नहीं है.

ये भी पढ़ें- Jio SIM वालों के लिए खुशखबरी! ऐसे पाएं 2020 रुपये तक का कैशबैक, 31 जनवरी है आखिरी दिन

Evan Blass ने ट्वीट में लिखा कि ये मोटोरोला का पहला स्मार्टफोन होगा, जिसमें स्टाइलस दिया जाएगा. फोटो से मालूम हो रहा है कि इस स्मार्टफोन में पंच होल कैमरा दिया जाएगा. कहा जा रहा है कि ये स्मार्टफोन Android 10 बेस्ड सॉफ्टवेयर के साथ लॉन्च हो सकता है.
Moto Razr
Moto Razr


लॉन्च हुआ Moto Razr
मोटोरोला ने हाल ही में फोल्डेबेल फोन मोटो Razr लॉन्च किया है.  Razr में 6.2 इंच फोल्डेबल P-OLED और दूसरी 2.1 इंच G-OLED दी गई हैं. अंदर वाली स्क्रीन का साइज 6.2 इंच है और फोन के फोल्ड होने पर बाहर की तरफ 2.7 इंच की स्क्रीन मिलती है. यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 SoC प्रोसेसर, 6GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. फोन का फिंगरप्रिंट सेंसर आउटर पैनल पर ही दिया गया है.

ये भी पढ़ें-WhatsApp की प्राइवेट चैट को आसानी से छुपा सकते हैं आप, नहीं देख पाएगा कोई और...

डिस्प्ले की तरह फोन में कैमरे भी दो दिए गए हैं. 16 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा और 5 मेगापिक्सल का इंटरनल कैमरा. फोन एंड्रॉयड 9 पाई आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर काम करता है पावर के लिए इसमें 2,510 mAh की बैटरी दी गई है जो 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 29, 2020, 3:44 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर