Home /News /tech /

7000mAh बैटरी, 2K LCD डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुआ Moto Tab G70 LTE, ज़्यादा नहीं है कीमत

7000mAh बैटरी, 2K LCD डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुआ Moto Tab G70 LTE, ज़्यादा नहीं है कीमत

Moto Tab G70 LTE.

Moto Tab G70 LTE.

Motorola का नया एंड्रॉयड टैबलेट Moto Tab G70 LTE भारत में लॉन्च हो गया है. रिपब्लिक डे सेल के दौरान टैबलेट फ्लिपकार्ट पर प्री-ऑर्डर के लिए अवेलेबल होगा. Moto Tab G70 LTE के सिंगल वेरिएंट 4GB/64GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 21,999 रुपये रखी गई है. पावर के लिए मोटोरोला के इस नए टैबलेट में 7,000mAh की बैटरी है जो 20W TurboPower चार्जिंग तकनीक को सपोर्ट करती है.

अधिक पढ़ें ...

Motorola का नया एंड्रॉयड टैबलेट Moto Tab G70 LTE भारत में लॉन्च हो गया है. रिपब्लिक डे सेल के दौरान टैबलेट फ्लिपकार्ट पर प्री-ऑर्डर के लिए अवेलेबल होगा. यहां आपको ये टैबलेट डिस्काउंटेड प्राइस में मिल सकता है बशर्ते आप आईसीआईसीआई बैंक का क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल कर रहे हों. ये टैबलेट 2k LCD डिस्प्ले के साथ साथ MediaTek Helio G90T प्रोसेसर के साथ आता है. अगर आप टैबलेट खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आइए हम आपको इस टैबलेट के बारे में डिटेल में बताते हैं.

Moto Tab G70 LTE में 11 इंच का IPS 2K (2000×1200 पिक्सल) LCD डिस्प्ले है, जिसकी पीक ब्राइटनेस 400 निट्स है. इसके पैनल को ब्लू रेज़ एमिशन को कम करने के लिए टीयूवी रीनलैंड सर्टिफाइड होने का दावा किया गया है.

(ये भी पढ़ें- बेहद सस्ता मिल रहा है OnePlus का 8GB RAM वाला बजट फोन, मिलेगी Warp Charge 30T Plus चार्जिंग)

ये टैबलेट ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G90T प्रोसेसर से पॉवर्ड है और इसमें 4GB रैम और 64GB नेटिव स्टोरेज के साथ मार्केट में उतारा गया है. ये एंड्रॉइड 11 ओएस पर काम करता है. ये मोटो टैब एक डेडिकेटेड Google किड्स स्पेस के साथ आता है, और साथ ही बच्चों के लिए 10,000 टीचर-एप्रूव्ड ऐप्स का एक्सेस भी देता है.

कैसा है इसका डिज़ाइन
टैबलेट में पीछे की तरफ टू-टोन शेड के साथ स्लीक डिज़ाइन है. ये टैबलेट IP52 रेटिंग के साथ आता है, मतलब ये डस्ट और वॉटर रेसिस्ट है. इसमें एक सिंगल रियर कैमरा इसके टॉप लेफ्ट साइड में दिया गया है, इस कैमरे में f / 2.2 अपर्चर वाला 13-मेगापिक्सेल सेंसर दिया गया है. वीडियो कॉल के लिए इस टैबलेट में f/2.2 अपर्चर वाला 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

(ये भी पढ़ें- BSNL का धांसू Work from Home प्लान! हर दिन मिलेगा 5GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, जानें वैलिडिटी) 

पावर के लिए मोटोरोला के इस नए टैबलेट में 7,000mAh की बैटरी है जो 20W TurboPower चार्जिंग तकनीक को सपोर्ट करती है. इसमें डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ क्वाड-स्पीकर सेटअप है. टैबलेट में स्टाइलस और कीबोर्ड जैसे थर्ड-पार्टी एक्सेसरीज के लिए भी सपोर्ट है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ v5.1, GPS और GLONASS शामिल है.

साथ ही सेंसर में एक्सेलेरोमीटर, जायरोस्कोप, हॉल-इफेक्ट सेंसर और एंबियंट लाइट सेंसर आता है. ये मॉडर्निस्ट टील कलर शेड में उपलब्ध होगा. Moto Tab G70 LTE के सिंगल वेरिएंट 4GB/64GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 21,999 रुपये रखी गई है.

Tags: Motorola, Tech news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर