होम /न्यूज /तकनीक /सबसे पावरफुल प्रोसेसर के साथ आएगा Moto X40, 50 मेगापिक्सल से लैस होगा स्मार्टफोन

सबसे पावरफुल प्रोसेसर के साथ आएगा Moto X40, 50 मेगापिक्सल से लैस होगा स्मार्टफोन

पावरफुल प्रोसेसर के साथ आएगा Moto X40

पावरफुल प्रोसेसर के साथ आएगा Moto X40

मोटोरोला जल्द ही Moto X40 फोन लॉन्च करने वाली है. नया फोन Moto Edge 30 का सक्सेसर होगा. यह स्मार्टफोन 68W फास्ट चार्ज ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

मोटोरोला जल्द ही Moto X40 फोन लॉन्च करने वाली है.
स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC चिपसेट मिलेगा.
जानकारी के मुताबिक फोन साल के अंत में बाजार पेश किया जाएगा.

नई दिल्ली. मोटोरोला जल्द ही अपने Moto Edge 30 स्मार्टफोन के सक्सेसर के तौर पर Moto X40 फोन लॉन्च करने वाली है. इस बीच फोन के स्पेसिफिकेशंस ऑनलाइन लीक हो गए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC चिपसेट मिल सकता है. इसके अलावा एक जाने माने लीकस्टर ने Moto X40 के बारे में कुछ अन्य डिटेल का भी खुलासा किया है.फोन को चीन की कंपल्सरी सर्टिफिकेशन (3C) डेटाबेस पर देखा गया है. फोन के इस साल के अंत में लॉन्च होने की उम्मीद है.

टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया है कि Moto X40 फोन फुल-एचडी+ डिस्प्ले और 50M प्राइमरी रियर कैमरा के साथ आएगा. मोटोरोला के इस स्मार्टफोन को पावर देने के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC का इस्तेमाल किया जा सकता है.

फास्ट चार्जिंग सपोर्ट
MySmartPrice के अनुसार Moto X40 को 3C सर्टिफिकेशन मिला है. साइट पर इस फोन को मॉडल नंबर XT2301-5 के साथ देखा गया. कथित लिस्टिंग के अनुसार, यह स्मार्टफोन 68W फास्ट चार्जिंग की पेशकश कर सकता है.

यह भी पढ़ें- 5000mAh बैटरी, दमदार कैमरे के साथ भारत में आया Moto E22s, कीमत सिर्फ 8,999 रुपये

स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 SoC चिपसेट वाला सस्ता फोन
लीकस्टर का दावा है कि Moto X40 स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 SoC चिपसेट वाला सबसे किफायती स्मार्टफोन हो सकता है. Motorola की ओर से अभी इस स्मार्टफोन की लॉन्च टाइमलाइन का खुलासा नहीं किया गया है. लेकिन लेटेस्ट फोन साल के अंत में आ सकता है.

Moto Edge X30 के स्पेसिफिकेशंस
बता दें कि कंपनी अपना Moto Edge X30 फोन 3,199 युआन (लगभग 36,500 रुपये) की शुरूआती कीमत पर पेश किया था. इसे पिछले साल चीन में पेश किया गया था. फोन में 6.8-इंच की फुल-एचडी+ पोलेड स्क्रीन दी गई है, जिसका रिफ्रेश रेट 144Hz है. यह भी स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 SoC द्वारा संचालित होता है, साथ ही इसमें 12GB तक LPDDR5 रैम मिलती है. यह 60MP सेल्फी कैमरा और 50MP ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट के साथ आता है. Moto Edge X30 में 5,000mAh की बैटरी है और यह 68W TurboPower फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

Tags: Mobile Phone, Motorola, Smartphone, Tech news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें