लाइव टीवी

रियलमी, ओप्पो के बाद अब इन दो मोबाइल कंपनियों ने भी 31 मई तक बढ़ाई वारंटी

News18Hindi
Updated: April 6, 2020, 8:39 AM IST
रियलमी, ओप्पो के बाद अब इन दो मोबाइल कंपनियों ने भी 31 मई तक बढ़ाई वारंटी
मोटोरोला और लेनेवो ने वारंटी बढ़ाने का ऐलान किया है.

जानें कौन सी वह दो मोबाइल कंपनियां जिन्होंने अपने प्रोडक्ट्स की ग्लोबल वारंटी 31 मई तक बढ़ा दी है...

  • Share this:
कोरोना वायरस (Coronavirus) के खिलाफ पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन चल रह है. ओप्पो,(Oppo) रियलमी, (Realme) हुवावे (Huawei) के बाद इसे देखते हुए लेनोवो (Lenovo) और मोटोरोला (Motorola) भी वारंटी बढ़ाने के लिए आगे आई हैं. इन दोनों कंपनियो ने अपने प्रोडक्ट्स की ग्लोबल वारंटी 31 मई तक बढ़ा दी है. कंपनियों का कहना है कि स्मार्टफोन्स समेत उनकी एसेसरीज़, जिनकी वारंटी 15 मार्च से लेकर 20 अप्रैल के बीच खत्म हो रही है उन्हें ये एक्सटेंशन ऑफर दिया जाएगा. जानकारी के लिए बता दें कंपनी का ये वारंटी एक्सटेंशन 75 दिनों का है.

लेनेवो के ट्वीट के मुताबिक यूजर्स को सपोर्ट करने के लिए उनके स्मार्टफोन, कंज्यूमर पीसी, टैबलेट, स्मार्ट होम डिवाइसेज, AR/VR डिवाइसेज, मॉनिटर्स और एसेसरीज पर 31 मई तक की वारंटी दी जा रही है. यह ऑफर उन प्रोडक्ट्स के लिए है, जिनकी वारंटी 15 मार्च से 30 अप्रैल के बीच खत्म हो रही है.

(ये भी पढ़ें- बहुत काम का है गूगल से जुड़ा WhatsApp का ये नया ज़रूरी फीचर, जानें कैसे करेगा काम)



दूसरी तरफ मोटोरोला ने बताया कि उसके सभी प्रोडक्टस और एसेसरीज की वारंटी 31 मई 2020 तक की बढ़ाई जा रही है. ये ऑफर 75 दिन का है.



Motorola का ट्वीट.
Motorola का ट्वीट.


रियलमी ने दी इन प्रोडक्ट्स पर वारंटी
Realme ने अपने सभी प्रोडक्ट्स की वारंटी को 31 मई तक बढ़ा दिया है. कंपनी ने वारंटी बढ़ाने वाली लिस्ट अपने स्मार्टफोन, स्मार्ट बैंड, इयरबड्स, इयरफोन और पावरबैंक रखा है. जानकारी के लिए बता दें कि ये वारंटी ऑफर सिर्फ उन्हीं सामान के लिए है, जिनकी वारंटी 20 मार्च से लेकर 20 अप्रैल के बीच खत्म हो रही थी.

(ये भी पढ़ें- Xiaomi, Vivo, Samsung समेत महंगे हो गए ये 31 स्मार्टफोन्स, अब इतना करना होगा खर्च)

ओप्पो ने भी बढ़ाई वारंटी
ओप्पो की बात करें तो ओप्पो ने भी अपने सभी प्रोडक्ट की वारंटी बढ़ा दी है. ओप्पो के दिए गए बयान के मुताबिक जिन प्रोडक्ट्स की वारंटी लॉकडाउन के दौरान खत्म हो रही थी उनकी वारंटी बढ़ा दी गई है. लॉकडाउन अवधि की गिनती 23 मार्च से 21 दिनों के लिए है. कंपनी के वारंटी में स्मार्टफोन की वारंटी 12 महीने के लिए और चार्जर, केबल, बैटरी या ईयरफोन की 6 महीने के लिए बढ़ाई जा रही है. इस ऑफर में वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट और डैमेज प्रोटेक्शन भी शामिल है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 6, 2020, 8:32 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading