भारत में लॉन्च हुआ Motorola का नया 4K Android TV Stick, खास फीचर्स के साथ जानें कितनी है कीमत

Motorola एंड्रॉयड टीवी स्टिक की कीमत 3,999 रुपये रखी गई है.

Motorola एंड्रॉयड टीवी स्टिक की कीमत 3,999 रुपये रखी गई है.

मोटोरोला की नई 4K टीवी स्टिक का सीधा मुकाबला Mi Box 4K और अमेज़न के Fire स्टिक से होगा, जो कि भारतीय बाजार में पहले से ही मौजूद है.

  • Share this:
मोटोरोला (Motorola) ने भारत में अपना 4K एंड्रॉयड टीवी स्टिक (Android TV Stick) लॉन्च कर दिया है. कंपनी इस एंड्राएड स्टिक की कीमत 3,999 रूपये रखी गयी है. कंपनी के अनुसार ये टीवी स्टिक मार्च के तीसरे सप्ताह से फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. भारत में मोटोरोला 4K टीवी स्टिक का सीधा मुकाबला Mi Box 4K और अमेज़न के Fire स्टिक से होगा, जो कि भारतीय बाजार में पहले से ही मौजूद है. Mi Box 4K की कीमत 3,499 रुपये और अमेज़न Fire स्टिक की कीमत 5,999 रुपये है.

एंड्रायड वर्जन और एक्सटर्नल कनेक्टिविटी: एक्सटर्नल स्मार्ट कनेक्टिविटी को सपोर्ट करने के लिए मोटोरोला की ये टीवी स्टिक 4K HDR के साथ कम्पेटिबल है. मोटोरोला की ये टीवी स्टिक एंड्रायड के टीवी 9 पाई वर्जन पर काम करता है, और ये नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम हॉटस्टार जैसे OTT प्लेटफार्म से कनेक्टिविटी के लिए आइडियल है.

(ये भी पढ़ें- ज़रूरी खबर! आपके स्मार्टफोन में जल्द बंद हो सकता है WhatsApp, जानें क्या है वजह)

फीचर्स: मोटोरोला 4K एंड्रॉयड टीवी 4K HDR वीडियो स्ट्रीमिंग को 60fps पर सपोर्ट करता है. ये एंड्रायड टीवी स्टिक 2GHz Cortex A53 क्वाड कोर चिपसेट से संचालित है. इसमें 2GB रैम और 16 GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. एंड्राइड टीवी 9 Pie पर काम करने वाली इस डिवाइस में इनबिल्ट गूगल क्रोमकास्ट और गूगल असिस्टेंट सर्विसेज है.
ये Mali G31 MP2-850 Mhz ग्राफिक इंजन के साथ आता है. 2.4Ghz से 5Ghz तक के ड्यूल-बैंड वाई-फाई नेटवर्क को सपॉर्ट करने वाले एंड्रॉयड टीवी स्टिक में दमदार साउंड एक्सपीरियंस के लिए डॉल्बी ऑडियो सपॉर्ट भी मिलता है.

(ये भी पढ़ें- भारत के सबसे किफायती 5G स्मार्टफोन को पहले से और भी सस्ते में खरीदने का मौका, मिलेगी 30W डार्ट चार्जिंग)

इस टीवी स्टिक की मदद से आप अपने डिवाइस के कम्पेटिबल ऐप्स भी Google Play Store से डाउनलोड कर सकते है. कुछ प्रमुख OTT प्लेटफॉर्म्स के लिए आप इसके रिमोट पर शॉर्टकट की मदद से भी ओपन कर सकते है. ये डिवाइस टीवी के HDMI पोर्ट से कनेक्टिविटी के अलावा WIFI और ब्लूटूथ से भी कनेक्ट हो सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज