जल्द लॉन्च होगा 48 मेगापिक्सल कैमरे वाला बजट फोन Moto E7 Plus, बैटरी समेत कई फीचर्स लीक

जल्द लॉन्च होगा 48 मेगापिक्सल कैमरे वाला बजट फोन Moto E7 Plus, बैटरी समेत कई फीचर्स लीक
File Photo: Motorola One Fusion Plus

पिछले महीने से चर्चा चल रही इस फोन के कुछ फोटोज़ और फीचर्स पहले भी लीक हुए हैं, और अब इस नए फोन को लेकर एक और खुलासा हुआ है...

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 17, 2020, 9:02 AM IST
  • Share this:
स्मार्टफोन बाज़ार में जल्द मोटोरोला भी अपना नया स्मार्टफोन Moto E7 Plus लॉन्च कर सकता है. इस फोन को लेकर पिछले महीने से चर्चा चल रही है, और उस समय फोन के कुछ फोटोज़ और फीचर्स लीक हो गए थे. अब इस नए फोन को लेकर एक और खुलासा हुआ है. दरअसल बेंचमार्किंग वेबसाइट गीकबेंच लिस्टिंग से पता चला कि मोटोरोला का E7 प्लस स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर के साथ आ सकता है. बता दें कि ये फोन कंपनी के पिछले साल सितंबर में आए Moto E6 Plus का सक्सेसर फोन होगा.

जानकारी के लिए बता दें कि ये प्रोसेसर इसी साल जनवरी में लॉन्च किया गया था, जो खासतौर पर बजट-फ्रेंडली फोन्स के को ध्यान में रख कर लाया गया है. इस फोन को लेकर पॉपुलर टिप्स्टर Evan Blass ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस मिड-रेंज फोन के फीचर्स की जानकारी दी है. साथ ही ट्विटर पर मोटोराला फैंस नाम के अकाउंट से भी फोन के कई फीचर्स रिवील किए गए हैं.

(ये भी पढ़ें- ये हैं 64 मेगापिक्सल 4 कैमरे वाले 5 बेस्ट स्मार्टफोन्स, ज़्यादा नहीं है कीमत...)





आइए जानते हैं किन फीचर्स के साथ आ सकता है मोटोरोला का ये फोन... एक लीक पोस्टर के मुताबिक स्मार्टफोन में 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर दिया जाएगा.

डिजाइन की बात करें तो फोन में आगे की तरफ वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले मिल सकता है. इसके रियर पैनल पर कैमरा के अलावा फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जाएगा. कनेक्टिविटी के लिए फोन में नीचे की तरफ USB टाइप-C पोर्ट, स्पीकर ग्रिल और 3.5mm हेडफोन जैक मिलेगा.

(ये भी पढ़ें- 5 हज़ार से भी कम है इन स्मार्टफोन्स की कीमत, मिलेगा धांसू कैमरा और दमदार बैटरी)

मिल सकता है 48MP कैमरा
कैमरे की बात करें तो Moto E7 प्लस में 48 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जो कि नाइट विजन सपॉर्ट के साथ आएगा. इस फोन का कैमरा इसकी खास बात हो सकती है. पता चला है कि फोन का रियर कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ आएगा. वहीं पावर के लिए इस फोन में 5,000mAh की पावरफुल बैटरी दी जा सकती है. कंपनी ने फोन के लॉन्च को लेकर फिलहाल कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है, लेकिन कई रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि इस फोन को सितंबर में लॉन्च किया जा सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज