लॉन्च हुआ Motorola का 5G स्मार्टफोन, 108MP कैमरे वाला ये फोन देखने में बेहद खूबसूरत

Motorola Edge+ में खास कैमरा.
Motorola Edge+ में खास कैमरा.

इस फोन की सबसे खास बात इसका 108 मेगापिक्सल का कैमरा और इसकी 5G टेक्नोलॉजी है. साथ ही ये प्रीमियम फोन देखने में भी काफी स्टाइलिश है..

  • Share this:
मोटोरोला (Motorola) ने आखिरकार आज (19 मई) भारत में अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन मोटोरोला एज प्लस (Motorola Edge+) लॉन्च कर दिया है.  लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से कंपनी ने इसे फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर पेश करके इसकी कीमत और बाकी फीचर्स का खुलासा किया है. आईए जानते हैं फोन के फीचर्स और कीमत के बारे में...

कंपनी ने इसके 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत भारत में 89,999 रुपये रखी है, लेकिन फ्लिपकार्ट इस पर प्री-बुकिंग के ज़रिए इसपर 15,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसके बाद फोन को सिर्फ 74,999 रुपये में खरीदा जा सकता है.

(ये भी पढ़ें-48 मेगापिक्सल 4 कैमरे वाले इस फोन के दीवाने हुए लोग, मिनटों में बिक गए 70 हज़ार से ज़्यादा स्मार्टफोन)



इसके अलावा फ्लिपकार्ट पर ऐक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर ग्राहकों को 5 प्रतिशत का अनलिमिटेड कैशबैक भी दिया जा रहा है. इसके अलावा ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड और EMI ट्रांजैक्शन पर भी 7,500 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है.



इस फोन की सबसे खास बात इसका 108 मेगापिक्सल का कैमरा और इसकी 5G टेक्नोलॉजी है. आईए जानते हैं इसके बाकी फीचर्स के बारे में...

(ये भी पढ़ें- Jio का करोड़ों ग्राहकों को तोहफा, इस सस्ते प्लान में 3 महीने तक पाएं 3GB डेटा और अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग)

मोटोरोल एज प्लस में 6.7 इंज फुल एचडी प्लस OLED डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज है. मोटोरोला एज प्लस एंड्रॉयड 10 पर चलता है. फोन क्वालकॉम का लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर 12GB LPDDR5 रैम के साथ पेश किया गया है. इसके अलावा फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर जैसा सिक्योरिटी फीचर भी है.

फोन में 108 मेगापिक्सल का कैमरा दमदार बैटरी
इसमें फोटोग्राफी के लिए 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 16 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस, 8 मेगापिक्सल टेलिफोटो लेंस और टाइम ऑफ फ्लाइट सेंसर मौजूद हैं. फोन के 16 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरे, 8 मेगापिक्सल टेलीफोटो के साथ ToF सेंसर का सपोर्ट मिलेगा. फ्रंट की बात करें तो सेल्फी के लिए इसमें 25 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

पावर देने के लिए फोन में 5000mAh बैटरी दी गई है, जो कि 18 वॉट फास्ट चार्जिंग, 15 वॉट वायरसेल चार्जिंग और 5 वॉट रिवर्स वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. कंपनी का दावा है कि फोन की  बैटरी को 2 दिन बिना चार्ज किए चलाया जा सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज