2 सितंबर को आ रहा है Motorola का मुड़ने वाला स्मार्टफोन, इतनी हो सकती है कीमत

2 सितंबर को आ रहा है Motorola का मुड़ने वाला स्मार्टफोन, इतनी हो सकती है कीमत
Moto Razr (Photo: News18)

माना जा रहा है कि आने वाला पिछले रेज़र फोन इससे भी महंगा होगा और ये भी प्रीमियम सेगमेंट में लॉन्च किया जा सकता है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी मोटोरोला (Motorola) एक और मुड़ने वाला फोन लाने की तैयारी में है. पता चला है कि कंपनी 2 सितंबर को अपना फोल्डेबल फ्लैगशिप मोटो रेज़र (Moto Razr 2) की दूसरी सीरीज़ यानी मोटो रेज़र 2 लॉन्च करने की योजना बना रही है. मोटोरोला की मूल कंपनी लेनोवो के दक्षिण अफ्रीका के महाप्रबंधक थिबॉल्ट डूसन ने पॉडकास्ट के दौरान कहा कि इस साल के अंत में नए जनरेशन का फोल्डेबल स्मार्ट फोन आ रहा है.

डूसन ने कहा, मुझे लगता है कि रेज़र के नए वर्जन का स्मार्टफोन सितंबर को आ रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मोटोरोला अपने पहले रेज़र स्मार्टफोन में आने वाली समस्याओं से अवगत है, और मोटोरोला रेज़र 2 को बेहतर बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है.

(ये भी पढ़ें-बेहद सस्ता हो गया Samsung का 3 कैमरे वाला बजट फोन, मिलेगी 6000mAh की बैटरी)



भारत में स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी ने अपने फ्लैगशिप मोटोरोला रेज़र ब्लैक को मार्च में 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया था. ये फोन कंपनी का प्रीमियम फोन है, जिसकी कीमत 1,24,999 रुपये रखी गई है. तो इसलिए माना जा रहा है कि आने वाला फोन इससे भी महंगा होगा और ये भी प्रीमियम सेगमेंट में लॉन्च किया जा सकता है.



Moto Razr में 6.2 इंच फोल्डेबल P-OLED और दूसरी 2.1 इंच G-OLED दी गई हैं. अंदर वाली स्क्रीन का साइज 6.2 इंच है और फोन के फोल्ड होने पर बाहर की तरफ 2.7 इंच की स्क्रीन मिलती है. ये फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 SoC प्रोसेसर, 6GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. यह एक फोल्डेबल फोन है, जो कंपनी के सालों पुराने फ्लिप फोन के डिजाइन पर बेस्ड है. फोन का फिंगरप्रिंट सेंसर आउटर पैनल पर ही दिया गया है. फोन एंड्रॉयड 9 पाई आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर काम करता है.

(ये भी पढ़ें- बड़ी खबर! 3 करोड़ भारतीयों की निजी जानकारी खतरे में, पता, ईमल, फोन नंबर हुए लीक)

डिस्प्ले की तरह फोन में कैमरे भी दो दिए गए हैं. 16 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा और 5 मेगापिक्सल का इंटरनल कैमरा. कैमरा नाइट विजन मोड के साथ पेश किया गया है और कंपनी का कहना है कि इससे अंधेरे में ब्राइट फोटो क्लिक की जा सकती है. कैमरे में ऑटो सीन डिटेक्शन, पोर्टेट लाइटिंग जैसे फीचर भी हैं. पावर के लिए फोन में 2,510 mAh की बैटरी दी गई है जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है.
First published: May 25, 2020, 10:51 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading