Home /News /tech /

50 मेगापिक्सल कैमरा, 6GB RAM के साथ लॉन्च हुआ Moto G31! कीमत 15 हज़ार से भी कम

50 मेगापिक्सल कैमरा, 6GB RAM के साथ लॉन्च हुआ Moto G31! कीमत 15 हज़ार से भी कम

Moto G31 में 5000mAh की बैटरी दी गई है.

Moto G31 में 5000mAh की बैटरी दी गई है.

मोटो G31 को भारत में लॉन्च कर दिया गया है. ये एक बजट फोन है, जिसमें 6GB तक की RAM दी गई है. इस फोन की सबसे खास बात इसका HD+ डिस्प्ले, 5000mAh बैटरी और इसका 50 मेगापिक्सल का कैमरा है. कहा जा रहा है कि इस फोन का मुकाबला Realme और Xiaomi से होगा. आइए जानते हैं इस फोन के फुल स्पेसिफिकेशंस...

अधिक पढ़ें ...

    मोटोरोला ने आखिरकार अपना नया स्मार्टफोन Moto G31 भारत में लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इसे बजट सेगमेंट में पेश किया है, और इस Motorola के नए G31 की कीमत 12,999 रुपये रखी गई है. ग्राहक इस फोन को 6 दिसंबर से ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट से खरीद सकेंगे. इस फोन की सबसे खास बात इसका HD+ डिस्प्ले, 5000mAh बैटरी है. कहा जा रहा है कि इस फोन का मुकाबला Realme और Xiaomi से होगा. आइए जानते हैं इस फोन के फुल स्पेसिफिकेशंस…

    Moto G31 स्मार्टफोन के 4GB रैम और 64 GB बेस वेरिएंट को 12,999 रुपये में लॉन्च किया गया है. जबकि 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट 14,999 रुपये में आएगा. गौरतलब है कि कंपनी ने पिछले दिनों ही ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया था.

    (ये भी पढ़ें- Airtel Vs Vodafone Idea: किसके प्लान कितने हुए महंगे, रिचार्ज कराने से पहले यहां चेक करें सभी रेट) 

    मोटोरोला का ये नया फोन 6.4 इंच की AMOLED FHD+ डिस्प्ले के साथ आता है. Moto G31 को एंडरॉयड 11 OS पर पेश किया गया है जो माययूएक्स के साथ मिलकर काम करता है. वहीं प्रोसेसिंग के लिए इस फोन में आक्टाकोर प्रोसेसर के साथ मीडियाटेक का हीलियो जी85 चिपसेट दिया गया है. ग्राफिक्स के लिए ये मोटोरोला फोन माली जी52 जीपीयू सपोर्ट करता है.

    भारत में मोटो जी31 ने 4 जीबी रैम और 6 जीबी रैम के साथ एंट्री ली है जो 64 जीबी तथा 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज सपोर्ट करते हैं. माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये फोन मैमोरी को 1टीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

    मिलेगा 50 मेगापिक्सल कैमरा
    कैमरे के तौर पर इसके रियर में ट्रिप्ल रियर कैमरा सैटअप दिया गया है जिनमें से मेन कैमरा 50 मेगापिक्सल का है. इसके अलावा इसमें 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड और 8 मेगापिक्सल का ही मैक्रो विजन कैमरा मौजूद है. इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है.

    (ये भी पढ़ें- पहले से भी सस्ता मिल रहा है 6GB RAM वाला Realme का बजट स्मार्टफोन, मिलेगी 5000mAh की बैटरी)

    पावर के लिए इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है जिसको लेकर कंपनी का दावा है कि ये 36 घंटों का बैटरी बैकअप देगी. ये फोन 20W फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करेगा. इसके अलावा इस फोन के डिजाइन को वॉटर रिपेलेंट बनाया गया है यानी गलती से भी अगर इस पर पानी पड़ता है तो यह ऐसा होने पर भी खराब नहीं होगा.

    Tags: Motorola, Tech news, Tech news hindi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर