लाइव टीवी

Motorola का 4 कैमरे वाला बजट फोन आज होगा लॉन्च, दमदार बैटरी के साथ कई खास फीचर्स

News18Hindi
Updated: May 21, 2020, 8:29 AM IST
Motorola का 4 कैमरे वाला बजट फोन आज होगा लॉन्च, दमदार बैटरी के साथ कई खास फीचर्स
Photo: Motorola

इस फोन की सबसे खास बात इसकी दमदार बैटरी और ट्रिपल कैमरा है. आईए जानते हैं कैसे हैं इसके फीचर्स...

  • Share this:
लेनोवो (lenovo) की स्वामित्व वाली कंपनी मोटोरोला आज (21 मई) अपना मिड-रेंज स्मार्टफोन मोटो G8 पावर लाइट लॉन्च करने के लिए तैयार है. इस फोन फ्लिपकार्ट पर लॉन्च किया जाएगा, साथ ही ये फोन फ्लिपकार्ट एक्सक्लूसिव फोन होगा. कंपनी ने इस फोन को पिछले महीने यूरोप में लॉन्च किया था, जहां इसे दो कलर रोयल ब्लू और आर्कटिक ब्लू कलर में पेश किया गया है, तो उम्मीद है कि ये फोन यहां भी इन्हीं कलर में लाया जाएगा. इस फोन की सबसे खास बात इसकी दमदार बैटरी और ट्रिपल कैमरा है. आईए जानते हैं कैसे हैं इसके फीचर्स.

इस फोन में 6.5-इंच का HD+ डिस्प्ले दिया जाएगा, जिसका रेजोलूशन 720x1600 पिक्सल्स होगा. फोन के डिस्प्ले पर वॉटरड्रॉप नॉच दिया जाएगा. फोन में ऑक्टाकोर मीडियाटेक हीलियो P35 प्रोसेसर, 4जीबी की रैम और 64 जीबी की स्टोरेज मिलेगी. ये फोन ऐंड्रॉएड 9 Pie ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

(ये भी पढ़ें- ज़बरदस्त ऑफर! सिर्फ 22,999 रुपये का हुआ सैमसंग का 63 हज़ार वाला धांसू स्मार्टफोन)



फोन में कुल 4 कैमरे



कैमरे की बात करें को फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा. फोन के बैक साइड पर 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिलता है. सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा. यानी कि इस मिड-रेंज फोन में यूज़र्स को कुल 4 कैमरे इस्तेमाल करने का एक्सपीरिएंस मिलेगा.

सबसे खास है इसकी बैटरी
पावर के लिए फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 10W चार्जिंग को सपोर्ट करती है. कंपनी का दावा है कि ये सिंगल चार्ज में 3 दिन तक चल जाती है, जबकि 35 दिन का स्टैंडबाय टाइम मिलता है. इसके अलावा आप 100 घंटे तक लगातार म्यूजिक सुन सकते हो और 19 घंटों तक विडियो देख सकते हो.

(ये भी पढ़ें-शानदार ट्रिक! फोन की स्पीड बढ़ानी है तो अभी डिलीट कर दें फोन का ये एक फोल्डर) 

इतनी हो सकती है कीमत
यूरोपियन मार्केट में इस फोन को 169 यूरो (करीब 13,870 रुपये) की कीमत पर लॉन्च किया गया था. यानी कि भारत में इस मिड सेगमेंट में उतारा जा सकता है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लॉन्च/रिव्यू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 21, 2020, 7:00 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading