लाइव टीवी

मोटोरोला ला रही ये नया स्मार्टफोन, इस तारीख को होगा लॉन्च

News18Hindi
Updated: September 7, 2018, 2:48 PM IST
मोटोरोला ला रही ये नया स्मार्टफोन, इस तारीख को होगा लॉन्च
सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सेल का कैमरा है. (Image-gizchina.com)

कंपनी ने ट्विटर पर एक GIF पोस्ट करके अपने नए फोन की लॉन्चिंग की तारीख बताई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 7, 2018, 2:48 PM IST
  • Share this:
मोटोरोला ने आखिरकार भारत में अपने नए स्मार्टफोन Moto G6 Plus के लॉन्चिंग की तारीख की घोषणा कर दी है. कंपनी अगले हफ्ते 10 सितंबर को अपना नया स्मार्टफोन Moto G6 Plus लॉन्च करेगी. कंपनी ने ट्विटर पर एक GIF पोस्ट करके इस फोन की लॉन्चिंग की तारीख बताई है. GIF में Moto G6 Plus के कुछ फीचर्स के बारे में भी बताया गया है. Moto G6 Plus के ग्लोबल लॉन्च के दौरान इस फोन को दो वैरिएंट (4GB और 6GB की रैम) में लाने की घोषणा की गई थी. इस स्मार्टफोन में 64 GB का इंटरनल स्टोरेज हो सकता है. ग्लोबल मार्केट में इस स्मार्टफोन की कीमत 299 यूरो (करीब 24,300 रुपये) है. यह कीमत हायर रैम वाले वर्जन की हो सकती है. यानी, यह कीमत 6GB रैम वाले फोन की हो सकती है.

कंपनी ने इस साल अप्रैल में पेश की थी Moto G सीरीज
हालांकि, कंपनी ने अभी तक भारत में इस स्मार्टफोन के कलर वैरिएंट, इसकी कीमत और उपलब्धता के बारे में कोई डिटेल्स नहीं दिए हैं. कंपनी ने इस साल अप्रैल में Moto G सीरीज पेश की थी. कंपनी ने इस साल जून में Moto G6 और Moto G6 प्ले लॉन्च किए थे, जिनकी कीमत क्रमशः 13,999 रुपये और 11,999 रुपये थी. कंपनी ने कुछ ट्वीट किए हैं, जिनमें Moto G6 Plus के कुछ फीचर सामने आए हैं, इस फोन में Google lens, पोट्रैट मोड, फेस अनलॉक और टर्बोपावर चार्जिंग जैसे फीचर होंगे.


मोटोरोला के नए फोन में होंगे ऐसे फीचर
Moto G6 Plus में फुल HD रेजोल्यूशन के साथ 5.93 इंच का डिस्प्ले होगा. यह फोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन SoC से पावर्ड होगा. यह स्मार्टफोन 4GB, 6B के रैम ऑप्शन में आएगा. इस स्मार्टफोन में 64GB और 128GB का स्टोरेज होगा. यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड ओरियो पर चलेगा. इसमें जल्द Android P ऑपरेटिंग सिस्टम आने की उम्मीद है. इस फोन के रियर में 12 मेगापिक्सेल और 5 मेगापिक्सेल के कैमरे लगे हैं. कंपनी के मुताबिक, इस फोन में ड्यूल पिक्सेल ऑटोफोकस है. वहीं, सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सेल का कैमरा है. मोटोरोला के इस फोन में 3,200 mAh की बैटरी है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लॉन्च/रिव्यू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 7, 2018, 2:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर