होम /न्यूज /तकनीक /

मोटोरोला ने लॉन्च किया पावरफुल स्मार्टफोन, 15 मिनट चार्ज करने पर चलेगा 7 घंटे

मोटोरोला ने लॉन्च किया पावरफुल स्मार्टफोन, 15 मिनट चार्ज करने पर चलेगा 7 घंटे

फोन के फ्रंट में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है.

फोन के फ्रंट में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है.

Moto G6 Plus 10 सितंबर से Amazon.in, मोटो हब्स, मोटोरोला के ऑफलाइन रिटेलर पार्टनर के यहां उपलब्ध होगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
    लेनोवो के मालिकाना हक वाले ब्रांड मोटोरोला (Motorola) ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Moto G6 Plus लॉन्च कर दिया है. Moto G6 Plus का इंडियन वेरिएंट 6GB रैम के साथ आया है, जबकि इस फोन के इंटरनेशनल वैरिएंट में 4GB रैम है. भारत में Moto G6 Plus की कीमत 22,449 रुपये है. इस फोन में 6GB रैम और 64B का इंटरनल स्टोरेज है. माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए आप इसके स्टोरेज को 256GB तक बढ़ा सकते हैं. यह इंडिगो ब्लैक कलर में आया है.

    Moto G6 Plus 10 सितंबर से Amazon.in, मोटो हब्स, मोटोरोला के ऑफलाइन रिटेलर पार्टनर के यहां उपलब्ध होगा. अगर आप ऐप का इस्तेमाल करते हुए इस स्मार्टफोन को Paytm Mall से खरीदते हैं तो आपको 3,000 रुपये का कैशबैक मिलेगा. वहीं, रिलायंस जियो के यूजर्स को 198 और 299 रुपये के रिचार्ज पर 4,450 रुपये का कैशबैक मिलेगा.

    सेल्फी के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सेल का कैमरा
    मोटोरोला के Moto G6 Plus में 5.93 इंच का डिस्प्ले है. यह फोन Android 8.0 Oreo पर बेस्ड है. कंपनी का कहना है कि जल्द ही इस स्मार्टफोन में Android Pie अपडेट मिलेगा. दो सिम (नैनो सिम) वाला यह फोन 2.2GHz ओक्टा कोर स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर पर चलता है. इस फोन में ड्यूल रियर कैमरे हैं. यानी इस फोन के पीछे दो कैमरे लगे हुए हैं. फोन के रियर में 12 मेगापिक्सेल का प्राइमरी कैमरा है. जबकि दूसरा कैमरा 5 मेगापिक्सेल का है. वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सेल का कैमरा दिया गया है. Moto G6 Plus में ड्यूल टोन और बैक में ड्यूल लेन्स LED फ्लैश है. वही, इस स्मार्टफोन के फ्रंट में सेल्फी फ्लैश दिया गया है.

    फेस अनलॉक को भी सपोर्ट करता है यह फोन
    फोन के फ्रंट में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. यह फोन फेस अनलॉक को भी सपोर्ट करता है. फोन में 3,200 mAh की बैटरी है. यह फोन Type-C USB पोर्ट को सपोर्ट करता है. साथ ही, इस फोन में टर्बो पावर चार्जर भी है. कंपनी का दावा है कि 15 मिनट चार्ज करने पर यह फोन 7 घंटे चलता है. इस फोन में 4G LTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ 5.0, USB टाइप-C, NFC, 3.5mm का ऑडियो जैक जैसे कनेक्टिविटी ऑप्शंस हैं. इस फोन का वजन 165 ग्राम है.

    Tags: Mobile Phone, Motorola, Motorola G turbo Edition, Tech news, Tech news hindi

    अगली ख़बर