Home /News /tech /

Moto E40 की कीमत और फीचर लीक, बजट फोन में क्या है खास, जानिए

Moto E40 की कीमत और फीचर लीक, बजट फोन में क्या है खास, जानिए

मोटोरोला का नया मोटो ई40 (Moto E40) जल्द ही भारत में लॉन्च हो सकता है.

मोटोरोला का नया मोटो ई40 (Moto E40) जल्द ही भारत में लॉन्च हो सकता है.

मोटोरोला का नया मोटो ई40 (Moto E40) जल्द ही भारत में लॉन्च हो सकता है. कंपनी में ट्विटर पर से संबंधित एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें टैगलाइन दी गई है द परफेक्ट इंटरटेनर.

    नई दिल्ली. मोटोरोला का नया मोटो ई40 (Moto E40) जल्द ही भारत में लॉन्च हो सकता है. कंपनी में ट्विटर पर से संबंधित एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें टैगलाइन दी गई है द परफेक्ट इंटरटेनर (The Perfect Entertainer). हालांकि कंपनी ने एक फोटो के साथ ये टैगलाइन शेयर करने के अवाला कोई जानकारी शेयर नहीं की है, लेकिन आप चिंता न करें, हम आपको इससे जुड़ी सारी उपलब्ध जानकारी देंगे. माना जा रहा है कि यह बजट फोन हो सकता है.

    क्या हो सकती है कीमत

    मोटोरोला कंपनी ने इस स्मार्टफोन को रोमानिया की एक ई-कॉमर्स वेबसाइट पर डाला है, जिसे टिप्स्टर रोलैंड क्वांडट (@rquandt) ने देखा और इसके बारे में जानकारी शेयर की. उस वेबसाइट पर लिस्ट किए गए इस फोन की कीमत तकरीबन 709 RON है, जो कि रुपयों में लगभग 13,600 है. कलर ऑप्शन में ग्रे और पिंक उपलब्ध कराया गया है. माना जा रहा है कि भारत में भी यह फोन इसी रेंज में लॉन्च किया जाता है.

    Moto E40 के स्पेसिफिकेशन्स

    रोमानिया में लिस्ट किया गया ये डुअल सिम फोन 6.5 इंच का HD+ IPS LCD डिस्प्ले है. 1600×720 पिक्सल रेजोलूशन वाला यह डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा. भारत में भी जो फोन सोशल मीडिया पर टीज किया गया है उसमें साफ तौर पर पंच होल कटआउट देखा सकता है, जिसमें सेल्फी कैमरा है.

    ये भी पढ़ें – नींबू जैसे रंग का फोन! 13 अक्टूबर को हो रहा है लॉन्च, चेक करें डिटेल

    इस फोन में Unisoc T700 प्रोसेसर मिलेगा, जो 4GB RAM और 64GB स्टोरेज के साथ दिया गया है. मोटोरोला का यह फोन Android 11 (गो एडिशन) पर चलेगा. लिस्टिंग की मानें तो फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर, 2MP का मैक्रो सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर लगा होगा.

    ये भी पढ़ें – Samsung के फैन तैयार रहें! 2022 में बड़ा धमाका करने की तैयारी में कंपनी

    फ्रंट में कंपनी ने 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया है. इसके अतिरिक्त फोन में एक्सेलेरोमीटर, फिंगरप्रिंट सेंसर और लाइट सेंसर होगा. Moto E40 स्मार्टफोन में 3.5mm ऑडियो जैक होल और USB Type-C पोर्ट होगा. स्मार्टफोन 4000mAh की बैटरी के साथ है और इसका वजहन 198 ग्राम होगा.

    Tags: Budhet smartphones, Motorola, Smartphone

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर