भारत में 16 सितंबर को लॉन्च होगा Moto E6s, 10 हज़ार से कम होगी कीमत

News18Hindi
Updated: September 12, 2019, 12:17 PM IST
भारत में 16 सितंबर को लॉन्च होगा Moto E6s, 10 हज़ार से कम होगी कीमत
Moto E6s को भारत में Motorola E6 Plus के रूप में लॉन्च किया जा सकता है.

Moto E सीरीज़ के फोन सस्ते हैं. इस रेंज में मोटोरोला (Motorola) बाकी के फोन्स की तुलना में ज्यादा बेहतर फीचर्स देता है. Moto E6s का प्राइमरी कैमरा 13MP और सेकेंडरी कैमरा 2MP का होगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 12, 2019, 12:17 PM IST
  • Share this:
Motorola का E6 Plus भारत में 16 सितंबर को लॉन्च होने वाला है. इस फोन के बारे में कई दिन पहले बर्लिन में IFA 2019 में घोषणा हुई थी. हाल ही में इसका टीज़र फ्लिपकार्ट पर लाइव हुआ है जिससे इसके स्पेसिफिकेशंस के बारे में पता चलता है. इसके आधार पर कहा जा सकता है कि Moto E6s को भारत में Motorola E6 Plus के रूप में लॉन्च किया जा सकता है. टीज़र से इसकी कीमत के अलावा अन्य कई खासियतों के बारे में पता चलता है. फ्लिपकार्ट पर इस अपकमिंग स्मार्टफोन के लिए एक डेडिकेटेड पेज बनाया गया है. कंपनी इसकी मार्केटिंग 'अब नो कॉम्प्रोमाइज़' के नाम से कर रही है.

क्या है कीमत-
इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक Moto E6s की संभावित कीमत 10 हज़ार से कम होगी. यह एक बजट स्मार्टफोन है. बता दें कि Moto E सीरीज़ के फोन सस्ते हैं. इस रेंज में मोटोरोला बाकी के फोन्स की तुलना में ज्यादा बेहतर फीचर्स देता है. इस फोन में 4GB RAM+64GB स्टोरेज मिलेगा. जबकि, आमतौर पर इस रेंज में दूसरे फोन 3जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज में आते हैं. मोटोरोला ने इस साल ज्यादा स्टोरेज वाले कई फोन लॉन्च किए हैं.



बात करें कैमरे की तो इसके रियर में डुअल-कैमरा सेटअप भी मिलेगा. यहां प्राइमरी कैमरा 13MP और सेकेंडरी कैमरा 2MP का होगा. टीज़र में फोन से लिए गए कई शॉट भी दिखाए गए हैं.

क्या है स्पेसिफिकेशन्स-
टीजर में ये भी बताया गया है कि ये स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर MediaTek Helio P22 प्रोसेसर के साथ लॉन्च होगा. मोटोरोला ने ये इस अपकमिंग स्मार्टफोन में 3,000mAh बैटरी के साथ दो सिम सपोर्ट भी दिया है. इस डिवाइस में HD+ स्क्रीन रिजोल्यूशन के साथ 6.1-इंच मैक्स विजन स्क्रीन मिलेगा. साथ ही यहां डिस्प्ले में वॉटरड्रॉप नॉच भी देखने को मिलेगा. Moto E6s के रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा. फिलहाल ये कंपनी ने इसकी उपलब्धता और कीमत के संदर्भ में कोई जानकारी नहीं दी है.
Loading...

ये भी पढ़ेंः Apple iPhone 11, iPhone 11 Pro, iPhone 11 Pro Max की ये होंगी भारत में कीमतें
Apple Pencil और स्मार्ट की-बोर्ड के साथ 29,900 रुपये में लॉन्च हुआ Apple iPad
Xiaomi 17 सितंबर को भारत में पेश करेगी अब तक की सबसे बड़ी SmartTV, देखें Video

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऐप्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 12, 2019, 12:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...