भारत में जल्द लॉन्च हो सकता है मोटोरोला का नया स्मार्टफोन Moto E7, ज़्यादा नहीं होगी कीमत!

Moto E7 Plus भारत में 9,499 रुपये में लॉन्च किया गया था.
Moto E7 Plus भारत में 9,499 रुपये में लॉन्च किया गया था.

मोटोरोला के नए फोन को हाल ही में कई सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है...उम्मीद की जा रही है कि भारत में इस फोन को जल्द लॉन्च किया जाएगा...

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 31, 2020, 12:45 PM IST
  • Share this:
भारत में मिड-रेंज फोन लाने वाली कंपनी मोटोरोला (Motorola) जल्द नया स्मार्टफोन लाने की तैयारी में है. कई दिनों से खबरें आ रही हैं कि कंपनी जल्द E सीरीज़ का नया फोन मोटो E7 ला सकती है. 91 मोबाइल्स की रिपोर्ट के मुताबिक फोन को हाल ही में यूएस फेडरल कम्यूनिकेशन कमिशन (FCC), नेशनल ब्रॉडकास्टिंग और टेलिकम्यूनिकेशन कमिशन (NBTC) और TUV सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है. जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने कुछ दिन पहले मोटो E7 Plus लॉन्च किया है.

टीयूवी सर्टिफिकेशन से पता चला है कि स्मार्टफोन में 4,000mAh की बैटरी दी जाएगी, जो 5W चार्जिंग स्पीड सपॉर्ट करेगी.  दूसरी तरफ, NBTC सर्टिफिकेशन से पता चलता है कि फोन के बॉक्स में AC अडेप्टर, बैटरी, इयरफोन और यूएसबी केबल मिलेगा.

(ये भी पढ़ें-काफी सस्ता मिल रहा है Realme का 4 कैमरे वाला बजट स्मार्टफोन, मिलेगी 6000mAh की दमदार बैटरी)

Moto E7 के फीचर्स


मोटो E7 में 6.2 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है, जो HD+ रेजोलूशन के साथ आ सकता है. फोन की स्क्रीन 720x1,520 पिक्सल्स के साथ आ सकती है. फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर दिया जाएगा. वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिए जाने की उम्मीद है.

(ये भी पढ़ें- Vi ने लॉन्च किए 8 नए प्रीपेड प्लान्स, 32 रुपये से लेकर 103 रुपये तक है कीमत, वैलिडिटी 89 दिन की)

फ्रंट कैमरे के लिए डिस्प्ले पर नॉच भी होने की उम्मीद की जा सकती है. फोन में 2 जीबी की रैम और 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है.  स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर दिए जाने की बात भी सामने आई है. कीमत की बात करें तो Moto E7 Plus को भारत में कीमत 9,499 रुपये रखी गई थी. ऐसे में ये कंफर्म है कि नया स्मार्टफोन इससे भी कम कीमत में आएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज