होम /न्यूज /तकनीक /

VIDEO: ग्लास फिनिश बॉडी के साथ ऐसा दिखता है Moto X4

VIDEO: ग्लास फिनिश बॉडी के साथ ऐसा दिखता है Moto X4

इस फोन में ऑडियो ब्लूटूथ मल्टी स्ट्रीमिंग फीचर है, जिसका मतलब ब्लूटूथ के साथ आप एक बार में कई डिवाइस को एड कर सकते हैं. (Photo: News18)

इस फोन में ऑडियो ब्लूटूथ मल्टी स्ट्रीमिंग फीचर है, जिसका मतलब ब्लूटूथ के साथ आप एक बार में कई डिवाइस को एड कर सकते हैं. (Photo: News18)

इस फोन में ऑडियो ब्लूटूथ मल्टी स्ट्रीमिंग फीचर है, जिसका मतलब ब्लूटूथ के साथ आप एक बार में कई डिवाइस को एड कर सकते हैं.

    मोटोरोला ने अपना नया स्मार्टफोन Moto X4 लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने मोटो एक्स4 के 3 जीबी रैम वाले वेरिएंट की कीमत 20,999 रुपये रखी है. वहीं, 4 जीबी रैम वाले वेरिएंट की कीमत 22,999 रुपये है.

    मोटो X4 एंड्रॉयड 7.1 नूगा पर काम करता है. इसमें 5.2 इंच का आईपीएस LCD (1080x1920 पिक्सेल) रेजोल्यूशन वाला डिस्प्ले दिया गया है. फोन में  2.2 गीगाहर्ट्ज का स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर, ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 508 जीपीयू मौजूद है.

    फोन में डुअल कैमरा सेटअप है, जिनमें एक कैमरा 12 मेगापिक्सेल और दूसरा 8 मेगापिक्सेल का है. इसके अलावा, फोन में फ्लैश लाइट के साथ 16 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा है.

    फोन को सुपर ब्लैक और स्टर्लिंग ब्लू कलर में लॉन्च किया गया है. पावर के लिए इसमें 3000mAh  की बैटरी है. यह फोन टर्बोपावर के साथ आता है जिसके जरिए फोन 15 मिनट चार्ज होकर 6 घंटे का बैकअप देता है. Motorola के इस फोन को IP68 सर्टिफिकेशन मिला है.


    बाकी फीचर्स की बात करें तो इस फोन में गूगल असिस्टेंट और अमेज़न एलेक्सा जैसे फीचर्स शामिल हैं. इसके अलावा इस फोन की खासियत की बात करें तो इस फोन में ऑडियो ब्लूटूथ मल्टी स्ट्रीमिंग फीचर है, जिसका मतलब ब्लूटूथ के साथ आप एक बार में कई डिवाइस को एड कर सकते हैं. साथ ही सभी डिवाइस का वॉल्यूम कंट्रोल अलग-अलग कर सकते हैं. और बता दें कि यह टेक्नोलॉजी फिलहाल मोटो एक्स4 फोन में ही है. कंज्यूमर्स इसे एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं.
    (Video Credit: News18)

    यह भी पढ़ें-  बस एक रीचार्ज पर करें पूरे साल बात, ये कंपनी लाई खास ऑफर
                       iPhone X के बाद तीन और आईफोन लगाएगा एप्पल

    Tags: Motorola

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर