Home /News /tech /

1 लाख 25 हज़ार है Motorola के नए फोन की कीमत, खूबसूरत है डिजाइन

1 लाख 25 हज़ार है Motorola के नए फोन की कीमत, खूबसूरत है डिजाइन

Moto Razr

Moto Razr

मोटोरोला का इतना महंगा फोन आखिर किन फीचर्स से लैस है, आइए जानें फोन की हर डिटेल...

    मोटोरोला (Motorola) ने इंडिया में अपना मुड़ने वाला स्मार्टफोन मोटो रेज़र (Moto Razr) लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस फोन की कीमत 1,24,999 रुपये रखी है. फोन की प्री-बुकिंग शुरू हो गई है और इसे सेल के लिए 2 अप्रैल से उपलब्ध कराया जाएगा. जानकारी के लिए बता दें कि इस फोन को अमेरिका में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है, जहां इसकी कीमत 1,500 डॉलर यानी कि 1,11,00 रुपये रखी गई थी. इस फोन की खरीद पर ऑफर्स भी दिए जाएंगे.

    कंपनी ने ऑफर के लिए Citi बैंक और जियो के साथ पार्टनरशिप की है. ग्राहक सिटी बैंक कार्ड के ज़रिए 10,000 रुपये का कैशबैक पा सकते हैं. साथ ही जियो की तरफ से ग्राहकों को डबल डेटा और डबल वैलिडिटी ऑफर मिलेगा. आइए जानते हैं फोन के फीचर्स के बारे में...

    (ये भी पढ़ें- WhatsApp के इस फीचर से बचेगी फोन की बैटरी, चैटिंग भी होगी मज़ेदार)

    Moto Razr में 6.2 इंच फोल्डेबल P-OLED और दूसरी 2.1 इंच G-OLED दी गई हैं. अंदर वाली स्क्रीन का साइज 6.2 इंच है और फोन के फोल्ड होने पर बाहर की तरफ 2.7 इंच की स्क्रीन मिलती है. ये फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 SoC प्रोसेसर, 6GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. यह एक फोल्डेबल फोन है, जो कंपनी के सालों पुराने फ्लिप फोन के डिजाइन पर बेस्ड है. फोन का फिंगरप्रिंट सेंसर आउटर पैनल पर ही दिया गया है. फोन एंड्रॉयड 9 पाई आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर काम करता है.

    (ये भी पढ़ें- बेहद सस्ता हुआ Vivo का 48 मेगापिक्सल 3 कैमरे वाला ये फोन, लुक और बैटरी भी दमदार)

    फोन में डुअल कैमरा सेटअप
    डिस्प्ले की तरह फोन में कैमरे भी दो दिए गए हैं. 16 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा और 5 मेगापिक्सल का इंटरनल कैमरा. कैमरा नाइट विजन मोड के साथ पेश किया गया है और कंपनी का कहना है कि इससे अंधेरे में ब्राइट फोटो क्लिक की जा सकती है. कैमरे में ऑटो सीन डिटेक्शन, पोर्टेट लाइटिंग जैसे फीचर भी हैं.

    पावर के लिए फोन में 2,510 mAh की बैटरी दी गई है जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है. कंपनी का दावा है कि ये एक बार चार्ज होकर पूरा दिन चल सकती है. कनेक्टिविटी के लिए मोटोरोला रेज़र में 4G, वाई-फाई 802.11 एसी, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस/ए-जीपीएस, एनएफसी और यूएसबी टाइप-सी जैसे फीचर्स हैं.

    Tags: Motorola, Tech news, Tech news hindi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर