दमदार बैटरी और HD+ डिस्प्ले के साथ भारत में आज लॉन्च होगा Moto E7 Plus, इतनी होगी कीमत!

Moto E7 Plus में HD+ डिस्प्ले दिया जाएगा.
Moto E7 Plus में HD+ डिस्प्ले दिया जाएगा.

फोन में एचडी+ डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर और 5000mAh बैटरी जैसे फीचर्स दिए जाएंगे. आइए जानते हैं फोन के बाकी स्पेसिफिकेशंस के बारे में...

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 23, 2020, 5:55 AM IST
  • Share this:
मोटोरोला आज (23 सितंबर) भारत में अपना नया स्मार्टफोन मोटो E7 प्लस लॉन्च करने जा रही है. कंपनी इस फोन का टीज़र फ्लिपकार्ट पर जारी कर चुकी है, जिसमें ‘ultimate camera’ टैगलाइन का इस्तेमाल किया गया है. फोन की लॉन्चिंग दोपहर 12 बजे शुरू होगी. जानकारी के लिए बता दें कि इस फोन को इसी महीने ब्राज़ील में लॉन्च किया गया है, जिससे पता चला है कि फोन में एचडी+ डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर और 5000mAh बैटरी जैसे फीचर्स दिए जाएंगे. आइए जानते हैं फोन के बाकी स्पेसिफिकेशंस के बारे में...

इतनी हो सकती है Moto E7 Plus की कीमत
मोटो के इस फोन को 1,349 ब्राज़ील रियल (करीब 18,700 रुपये) में पेश किया गया है. इस लिए उम्मीद की जा रही है कि भारत में इस फोन को 20 हज़ार रुपये के अंदर ही पेश किया जाएगा.

मोटो के इस स्मार्टफोन में वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया गया है. फोन में 6.5 इंच का HD+ डिस्प्ले मौजूद है. फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर और ग्राफिक्स के लिए अड्रेनो 610 जीपीयू दिया गया है. स्मार्टफोन में 4GB रैम+64 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है. फोन की स्टोरेज को यूज़र्स माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ा सकते हैं.
सॉफ्टवेयर की बात करें तो मोटो ई7 प्लस एंड्रॉयड 10 पर काम करता है.  फोन को एंबर ब्रॉन्ज़ और नेवी ब्लू कलर में लॉन्च किया गया है.





फोन में होगा खास कैमरा
कैमरे की बात करें तो Moto E7 प्लस में डुअल रियल कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन में रियर पर 48 मेगापिक्सल प्राइमरी और 2 मेगापिक्सल सेकेंडरी सेंसर है. सेल्फी के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

पावर के लिए मोटो के इस नए फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 10W की फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट करती है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में ब्लूटूथ 5.0, 4जी एलटीई, वाई-फाई, माइक्रो-यूएसबी पोर्ट और 3.5 एमएम ऑडियो जैक दिए गए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज