Home /News /tech /

भारत में 30 नवंबर को लॉन्च हो सकता है Moto G200, मिलेगा स्नैपड्रैगन 888+ प्रोसेसर और 8K वीडियो सपोर्ट

भारत में 30 नवंबर को लॉन्च हो सकता है Moto G200, मिलेगा स्नैपड्रैगन 888+ प्रोसेसर और 8K वीडियो सपोर्ट

Motorola नया फोन लाने के लिए तैयार है.

Motorola नया फोन लाने के लिए तैयार है.

आपको बता दें मोटोरोला ने भारत में Moto G200 डिवाइस के लॉन्च करने की कोई योजना अभी तक ऑफिशियल तौर पर साझा नहीं की है. एक टिपस्टर ने इस बात की पुष्टि की है कि स्नैपड्रैगन 888+ वाला मोटोरोला फोन 30 नवंबर को भारत में लॉन्च किया जाएगा.

अधिक पढ़ें ...

    मोटोरोला जल्द अपना नया स्मार्टफोन Moto G200 भारत में लॉन्च कर सकता है. आपको बता दें कि जो वैश्विक बाजार में इस फोन का ऑफिशियल आगमन हो गया है. उम्मीद जताई जा रही है कि नवंबर के आखिर तक ये भारत में लॉन्च किया जाए. आपको बता दें मोटोरोला ने भारत में डिवाइस के लॉन्च करने की कोई योजना अभी तक ऑफिशियल तौर पर साझा नहीं की है. एक टिपस्टर ने इस बात की पुष्टि की है कि स्नैपड्रैगन 888+ वाला मोटोरोला फोन 30 नवंबर को भारत में लॉन्च किया जाएगा. मोटोरोला, Moto G200 के अलावा, Moto G71, G51 और Moto G31 को भी भारत में बजट के अंदर लॉन्च करने की योजना बना रहा है. बता दें कि ये तीनों मॉडल यूरोप में लॉन्च किए गए थे.

    जाने-मानें टिप्स्टर देबयान रॉय के अनुसार मोटोरोला 30 नवंबर को भारत में स्नैपड्रैगन 888+ के साथ एक अन्य स्मार्टफोन लॉन्च करेगा. हालांकि उन्होंने स्मार्टफोन के नाम का खुलासा नहीं किया है, मोटो जी 200 एक मात्र ऐसा नाम है, जिसका अनुमान लगाया जा सकता है.

    (ये भी पढ़ें- काफी सस्ता हुआ 44 मेगापिक्सल कैमरे वाला Vivo का धांसू 5G स्मार्टफोन, मिलेगी 33W की फ्लैशचार्जिंग) 

    इसके पीछे एक वजह ये भी है कि ग्लोबल मार्केट में ये फोन आ  चुका है. टिप्स्टर ने लिखा, ‘पूरी तरह से इस बात की पुष्टि की गई है कि स्नैपड्रैगन 888+ वाला एक नया मोटोरोला स्मार्टफोन भारत में बहुत जल्द लॉन्च हो रहा है. नए मोटो फोन के लिए निर्धारित लॉन्च की तारीख भारत में 30 नवंबर है. अभी कंपनी द्वारा कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है, इसलिए इंतजार करना बेहतर ऑप्शन है.

    क्या है फोन के स्पेसिफिकेशन?
    Moto G200 एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888+ SoC द्वारा संचालित है. इसमें 8GB और 256GB RAM है. हालांकि स्मार्टफोन सिंगल रैम वेरिएंट में आता है. ये दो स्टोरेज ऑप्शन 128GB और 256GB के साथ पेश किया जा सकता है. Moto G200 में 6.8-इंच की फुल HD+ डिस्प्ले है, जिसका रिफ्रेश रेट 144Hz है.

    (ये भी पढ़ें- Realme से लेकर OnePlus तक, बड़ी बैटरी और फास्ट चार्जिंग के साथ आते हैं ये दमदार स्मार्टफोन, ज़्यादा नहीं है कीमत)

    Moto G200 में एक 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-मैक्रो कैमरा और एक 108 मेगापिक्सल का मेन कैमरा है. सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. फोन 8K वीडियो, 960 fps स्लो-मोशन वीडियो और अन्य वीडियो रिकॉर्डिंग ऑप्शन को सपोर्ट करता है. पावर के लिए Moto G200 में 5,000mAh की बैटरी है, जिसमें 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है.

    Tags: Motorola, Tech news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर