भारत में जल्द लॉन्च होगा Motorola का दमदार फोन Moto G Stylus 2021, फीचर्स और कीमत लीक!

File Photo: Moto G9

File Photo: Moto G9

स्टाइलस सपोर्ट के साथ आने वाला ये मिड-रेंज स्मार्टफोन अगले कुछ हफ्ते के अंदर लॉन्च किया जा सकता है. फोन के फीचर्स लीक हो गए हैं.....

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 4, 2021, 8:11 AM IST
  • Share this:
मोटोरोला (Motorola) के नए फोन मोटो G Stylus को लेकर काफी समय से चर्चा चल रही है, और अब इस फोन के डिज़ाइन रेंडर फिर (Moto G Stylus design render leak) से लीक हुए हैं. स्टाइलस सपोर्ट के साथ आने वाला ये मिड-रेंज स्मार्टफोन अगले कुछ हफ्ते के अंदर लॉन्च किया जा सकता है. Moto G Stylus 2021 के लीक हुए स्पेसिफिकेशंस को देखें तो ये फोन 6.8 इंच के फ्लैट FHD+ डिस्प्ले और क्वाड कैमरा सेटअप दिया जाएगा.

मोटो G Stylus 2021 के रेंडर्स टिप्सटर OnLeaks द्वारा लीक किए गए हैं, जिसमें दावा किया गया है कि फोन 6.8 इंच के डिस्प्ले के फ्लैट डिस्प्ले के साथ होल-पंच कटआउट के साथ आएगा, जो कि 16 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरे के लिए है.  मोटोरोला के इस फोन को Aurora Black और Aurora White कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जाएगा.

(ये भी पढ़ें- एंड्रॉयड यूज़र्स ध्यान दें! नया फोन खरीदने पर ज़रूर बदल लें ये 4 Settings, हमेशा रहेंगे फायदे में)

फोन के बैक पर क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जो कि स्क्वैर शेप मॉड्यूल के साथ पेश किया जाएगा. फोन में 48 मेगापिक्सल के प्राइमेरी शूटर के साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया जा सकता है. फोन के रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मौजूद होने की बात सामने आई है.
फोन के राइट साइड पर वॉल्यूम और पावर कीज़ हैं. मोटोरोला के इस आने वाले नए स्मार्टफोन में पावर के लिए 4,000mAh की बैटरी दी जाएगी, जो कि फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी.

(ये भी पढ़ें- Jio का बेहद सस्ता रिचार्ज प्लान! 150 रुपये से कम में पाएं फ्री कॉलिंग, 24GB डेटा और कई फायदे)

इतनी हो सकती है कीमत



कीमत की बात करें तो इस फोन को मिड-रेंज सेगमेंट में पेश किए जाने की उम्मीद है. कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि मोटो G Stylus की कीमत 25 हज़ार रुपये के आसपास हो सकती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज