Motorola OFFER! 17 हज़ार वाले इस फोन को सिर्फ 9,999 रुपये में खरीदें, मिलेंगे 4 कैमरा

Motorola OFFER! 17 हज़ार वाले इस फोन को सिर्फ 9,999 रुपये में खरीदें, मिलेंगे 4 कैमरा
Motorola One Action

मोटोरोला के इस फोन में धांसू कैमरा और दमदार बैटरी समेत कई खूबियां मौजूद हैं...

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 16, 2020, 3:13 PM IST
  • Share this:
मोटोरोला के तीन कैमरे वाले फोन Motorola One Action को बेहद सस्ते में खरीदने का मौका दिया जा रहा है. फ्लिपकार्ट पर ‘बेस्ट सेलिंग फोन’ कैटेगरी में पॉपुलर फोन पर भारी छूट दी जा रही है. यहां रियलमी (realme), इनफिनिक्स (infinix), ओप्पो (oppo), नोकिया (nokia) जैसे फोन को डिस्काउंट पर खरीदने का मौका मिल रहा है. इसी में बात करें मोटोरोला के One Action स्मार्टफोन की तो इसे 41% की छूट पर घर लाया जा सकता है.

फ्लिपकार्ट पर दी गई जानकारी के मुताबिक मोटोरोला वन ऐक्शन स्मार्टफोन को 16,999 रुपये के बजाए सिर्फ 9,999 रुपये में घर लाया जा सकता है. फोन पर एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध कराया गया है, जिसके तहत फोन पर 9,750 रुपये की छूट दी जा रही है.

(ये भी पढ़ें- लोगों में Xiaomi के इस नए 5G स्मार्टफोन की दीवानगी, 1 मिनट में बिक गए 200 करोड़ के फोन)




मोटोरोला के तीन कैमरे वाले फोन पर भारी छूट मिल रही है.
मोटोरोला के तीन कैमरे वाले फोन पर भारी छूट मिल रही है.




मोटोरोला वन ऐक्शन के फीचर्स
Motorola One Action में 6.3 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजोलूशन 2520 x 1080 पिक्सल का है. यह स्मार्टफोन सैमसंग Exynos 9609 प्रोसेसर है.

(ये भी पढ़ें- Jio प्लान! सिर्फ 129 रुपये के रिचार्ज पर महीने भर करें अनलिमिटेड फ्री कॉल, डेटा का फायदे भी..)

कैमरे की बात करें तो फोन में 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर दिया गया है, जो कि एक डेडिकेटेड विडियो कैमरा के साथ आता है. कंपनी का दावा है कि ये कैमरा 117 डिग्री व्यू के साथ अल्ट्रा-वाइड में विडियो शूट कर सकता है. इस स्मार्टफोन में यूजर्स वर्टिकल फॉर्मेट में विडियो शूट करके, उसे हॉरिजेंटल फॉर्मेट में भी चला सकते हैं.

फोन में दमदार कैमरा.
फोन में दमदार कैमरा.


(ये भी पढ़ें- BSNL के दो दमदार सस्ते प्लान, हर दिन मिल रहा है 10 GB इंटरनेट डेटा)

कैमरा भी खास...
फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 12 मेगापिक्सल + 5 मेगापिक्सल + 16 मेगापिक्सल के कैमरे है. फोन में डुअल LED फ्लैश दिया गया है. सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 12 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है. यानी कि इसमें कुल 4 कैमरे दिए गए हैं. पावर के लिए Motorola One Action में 3,500 mAh की बैटरी है, जो कि 10W फास्ट चार्जिंग को सपॉर्ट करती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading