कुछ देर में 'out of stock' होने वाले Motorola के इस फोन पर आज फिर पाएं ऑफर, खास है डिज़ाइन

Motorola One Fusion+ को आज फ्लैश सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है.

मोटोरोला ने अपने 5000mAh बैटरी वाले इस स्मार्टफोन की कीमत में इज़ाफा कर दिया है, जिसके बाद इस फोन की कीमत अब 17,499 रुपये हो गई है. आज फ्लैश सेल में ऑफर्स मिल रहे हैं...

  • Share this:
    मोटोरोला (Motorola) के लेटेस्ट स्मार्टफोन मोटोरोला वन फ्यूजन प्लस (Motorola One Fusion Plus) को आज (13 जुलाई) सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है. सेल दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट पर रखी गई है. गौर करने वाली बात ये है कि कंपनी ने अपने 5000mAh बैटरी वाले इस स्मार्टफोन की कीमत में इज़ाफा कर दिया है, जिसके बाद इस फोन की कीमत अब 17,499 रुपये हो गई है. जानकारी के लिए बता दें कि इस फोन को 16,999 रुपये में लॉन्च किया गया था, जो कि इसके 6 जीबी रैम और 128 जीबी के लिए है. यानी कि इसकी कीमत 500 रुपये बढ़ा दी गई है.

    मिल रहा है ये ऑफर
    इस फोन को पहली सेल में काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था, जहां ये फोन कुछ ही देर में आउट ऑफ स्टॉक हो गया था.मोटोरोला वन फ्यूजन+ को फ्लिपकार्ट से खरीदने पर कई तरह के ऑफर भी दिए जा रहे हैं. यहां फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड के जरिए खरीदने पर 5% की छूट मिलेगी. इसके अलावा ऐक्सिस बैंक बज़ क्रेडिट कार्ड पर भी 5% का डिस्काउंट मिलेगा.

    (ये भी पढ़ें- एक बार चार्ज होकर 40 घंटे चलेगी Motorola के इस फोन की बैटरी, कीमत 15 हज़ार रु से भी कम!)



    साथ ही यहां नो-कॉस्ट EMI ऑफर भी दिया जा रहा है. इतना ही नहीं पार्टनर ऑफर के तहत फोन की खरीद पर ग्राहकों को यूट्यूब प्रीमियम का 6 महीने का मुफ्त ट्रायल भी मिलेगा.

    मोटोरोला वन फ्यूजन प्लस के फीचर्स की बात करें तो इस फोन में 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजोलूशन 1080x2340 पिक्सल है. ग्राहक इस स्मार्टफोन दो कलर वेरिएंट ट्विलाइट ब्लू और मूनलाइट व्हाइट में खरीद सकते हैं. स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 730 G प्रोसेसर का सपोर्ट दिया गया है. ये फोन ऑक्टा-कोर चिपसेट के साथ आता है, जिसे 2.2 GHz पर देखा गया है, जिसमें एड्रेनो 618 जीपीयू है. ये स्मार्टफोन स्टॉक एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

    (ये भी पढ़ें- सावधान! आपके फोन के लिए खतरनाक हैं ये 11 ऐप्स, गूगल ने हटाया, आपको भी फौरन डिलीट करने की सलाह)

    फोन में क्वाड कैमरा सेटअप
    कैमरे की बात करें तो यूजर्स को इस स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिला है. इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है. साथ ही सेल्फी के लिए मोटोरोला वन फ्यूजन प्लस के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है. यानी कि कुल मिलाकर फोन में 5 कैमरे हैं. पावर के लिए इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी है, जो कि टर्बो पावर चार्जिंग के साथ आती है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.