होम /न्यूज /तकनीक /

मिनटों में 'Sold Out' हुआ Motorola का 4 कैमरे वाला ये स्मार्टफोन, 5000mAh की बैटरी से है लैस

मिनटों में 'Sold Out' हुआ Motorola का 4 कैमरे वाला ये स्मार्टफोन, 5000mAh की बैटरी से है लैस

Flipkart पर Motorola One Fusion Plus की फ्लैश सेल है.

Flipkart पर Motorola One Fusion Plus की फ्लैश सेल है.

फोन की सेल फ्लिपकार्ट पर दोपहर 12 बजे शुरू हुई और कुछ ही मिनट में ये पूरा बिक गया. फ्लिपकार्ट पर सेल का पेज खोलने पर 'Sold Out' का ऑप्शन दिख रहा है...

    मोटोरोला (Motorola) के वन फ्यूजन प्लस (Motorola One Fusion Plus) को आज (30 अगस्त) सेल में उपलब्द कराया गया था. सेल फ्लिपकार्ट पर दोपहर 12 बजे शुरू हुई और कुछ ही मिनट में ये पूरा बिक गया. फ्लिपकार्ट पर सेल का पेज खोलने पर 'Sold Out' का ऑप्शन दिख रहा है, जिसका मतलब साफ है कि फोन कि पॉपुलैरिटी इतनी है कि कुछ मिनट में इसकी पूरी युनिट बिक गई.  फोन में 5000mAh बैटरी जैसा दमदार फीचर मौजूद है. इस फोन की शुरुआती कीमत 17,499 रुपये है, जो कि इसके 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की है.

    मोटोरोला वन फ्यूजन प्लस के फीचर्स की बात करें तो इस फोन में 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजोलूशन 1080x2340 पिक्सल है. ग्राहक इस स्मार्टफोन दो कलर वेरिएंट ट्विलाइट ब्लू और मूनलाइट व्हाइट में खरीद सकते हैं.

    (ये भी पढ़ें- 1 मिनट में 1.5 लाख बिकने वाले Realme के इस सस्ते फोन पर आज है बड़ा ऑफर, कीमत 8 हज़ार से भी कम)

    स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 730 G प्रोसेसर का सपोर्ट दिया गया है. ये फोन ऑक्टा-कोर चिपसेट के साथ आता है, जिसे 2.2 GHz पर देखा गया है, जिसमें एड्रेनो 618 जीपीयू है. ये स्मार्टफोन स्टॉक एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

    Motorola One Fusion+ सेल शुरू होने के थोड़ी देर में ही Sold out हो गया है.
    Motorola One Fusion+ सेल शुरू होने के थोड़ी देर में ही Sold out हो गया है.


    (ये भी पढ़ें- Airtel Plan! एक बार रिचार्ज कराने पर पूरा साल चलेगा ये प्लान, मिलेगी फ्री कॉलिंग और कई फायदे)

    फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप
    कैमरे की बात करें तो यूजर्स को इस स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिला है. इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है. साथ ही सेल्फी के लिए मोटोरोला वन फ्यूजन प्लस के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है. पावर के लिए इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी है, जो कि टर्बो पावर चार्जिंग के साथ आती है.undefined

    Tags: Flipkart, Motorola

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर