Motorola ने लॉन्च किया सस्ता स्मार्टफोन, मिलेगा 3 कैमरा और 5x जूम जैसा फीचर

Motorola ने लॉन्च किया सस्ता स्मार्टफोन, मिलेगा 3 कैमरा और 5x जूम जैसा फीचर
Motorola One Macro

मोटोरोला का दावा है कि Motorola One Macro का कैमरा किसी सब्जेक्ट को रेगुलर लेंस के मुकाबले में 5x ज्यादा पास से कैप्चर करता है. जानें इस फोन को कितनी कीमत में खरीद सकते हैं आप...

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 9, 2019, 3:49 PM IST
  • Share this:
Motorola ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Motorola one macro लॉन्च कर दिया है. इस फोन की सबसे खास बात इसका ‘macro’ कैमरा है. मोटोरोला का दावा है कि इस फोन के कैमरे से किसी सब्जेक्ट को रेगुलर लेंस के मुकाबले में 5x ज्यादा पास से कैप्चर करता है. कंपनी ने इस फोन की कीमत भारत में 9,999 रुपये रखी है, जो कि इसके 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की है. ग्राहक इस नए स्मार्टफोन को 12 अक्टूबर से फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं.

मोटोरोला के इस नए बजट स्मार्टफोन में 6.2-इंच HD+ (1520X720) मैक्स विजन डिस्प्ले दिया गया है, जो कि 19:9 अस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है.

मोटोरोला वन मैक्रो एंड्रॉयड 9 पाई पर काम करता है. इस फोन में 2.0GHz ऑक्टा-कोर MediaTek Helio P70 प्रोसेसर दिया गया है. कैमरे की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है.



(ये भी पढ़ें- Xiaomi ने भारत में लॉन्च किया एक और सस्ता फोन Redmi 8, जानें कीमत और फीचर्स)






इस सेटअप में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल मैक्रो लेंस कैमरा दिया गया है. साथ ही यहां लेजर ऑटोफोकस का सपोर्ट दिया गया है.

दूसरी तरफ बात करें फ्रंट कैमरे की तो इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. पावर के लिए फोन में 4000mAh की बैटरी है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में USB-C पोर्ट, USB 2.0, 3.5mm हेडफोन जैक, FM रेडियो और ब्लूटूथ 4.2 दिया गया है.

(ये भी पढ़ें- भूलकर भी Google पर Search ना करें ये 10 बातें, मुसीबत में पड़ सकते हैं आप)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading