लाइव टीवी

Motorola के नए स्मार्टफोन के कैमरे में होगा ये खास फीचर, देखें इसकी शानदार फोटो क्वालिटी

News18Hindi
Updated: October 9, 2019, 9:15 AM IST
Motorola के नए स्मार्टफोन के कैमरे में होगा ये खास फीचर, देखें इसकी शानदार फोटो क्वालिटी
Motorola one macro

फ्लिपकार्ट पर Motorola One Macro के कई कैमरा सैंपल जारी किए गए हैं. इसे देखकर फोन की कैमरा क्वालिटी का अंदाज़ा लगाया जा सकता है...जानें इसके कैमरे में क्या होगा खास

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 9, 2019, 9:15 AM IST
  • Share this:
मोटोरोला वन मैक्रो (Motorola One Macro) को आज (9 अक्टूबर) भारत में लॉन्च किया जाएगा. फ्लिपकार्ट पर इस नए स्मार्टफोन के लिए एक पेज बनाया गया है, जिससे इसके कुछ फीचर्स के बारे में पता लगा है. दी गई जानकारी में मोटोरोला के नए फोन के लिए हैशटैग Khushiyan magnified का इस्तेमाल किया गया है, जिससे अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि मोटोरोला वन मैकरो की खासियत इसका कैमरा होगा, जो कि मैग्निफिकेशन फीचर के साथ आएगा.

फोन के खास कैमरे के साथ में मैक्रो फोटोग्राफी यानी क्लॉज अप शॉट लेने के लिए अलग से एक मैक्रो लेंस दिया जाएगा. कंपनी ने टीज़र के साथ फ्लिपकार्ट पर फोन के कई कैमरा सैंपल भी जारी किए हैं. इसे देखकर फोन की कैमरा क्वालिटी का अंदाज़ा लगाया जा सकता है.

ये भी पढ़ें- Xiaomi-Samsung-Oppo के इन 10 फोन पर बड़ा खतरा, चेक कर लें लिस्ट में आपका फोन भी तो नहीं...



आने वाले Motorola One Macro में ट्रिपल रियर कैमरा दिया जा सकता है. इसमें 2MP मैक्रो कैमरा, 13MP मेन कैमरा और 2MP डेप्थ कैमरा शामिल होगा. साथ ही ये बताया गया है कि इसका कैमरा क्विक फोकसिंग के साथ आएगा.



(ये भी पढ़ें- सावधान! भूलकर भी डाउनलोड ना करें ये ऐप, KYC के नाम पर लोगों के बैंक अकाउंट ऐसे हो रहे हैं खाली)

मिल सकते हैं ये फीचर्स
इस फोन को लेकर पहली भी कई फीचर्स लीक हो चुके हैं. जानकारी के मुताबिक इसमें 6.2-इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है. इसमें ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 4GB/6GB रैम होन की उम्मीद की जा रही है.  फ्लिपकार्ट टीजर पेज को देखें तो फोन के UI का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया गया है, जिससे समझा जा सकता है कि ये अपकमिंग स्मार्टफोन स्टॉक एंड्रॉयड सॉफ्टवेयर पर चलेगा. पावर के लिए फोन में 4000mAh की बैटरी भी दी जा सकती है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लॉन्च/रिव्यू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 9:05 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...