20 हज़ार से भी कम Motorola के इस फोन की सेल शुरू, पाएं 4,000 तक का कैशबैक

सेल फ्लिपकार्ट पर 12 बजे शुरू होगी, जहां ग्राहक लॉन्च ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं और फोन को कम सस्ते में घर ला सकते हैं.

News18Hindi
Updated: June 27, 2019, 12:01 PM IST
20 हज़ार से भी कम Motorola के इस फोन की सेल शुरू, पाएं 4,000 तक का कैशबैक
Motorola One Vision
News18Hindi
Updated: June 27, 2019, 12:01 PM IST
मोटोरोला के नए स्मार्टफोन Motorola One Vision की पहली सेल की शुरुआत हो गई है. सेल फ्लिपकार्ट पर चल रही है, जहां ग्राहक लॉन्च ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं और फोन को कम सस्ते में घर ला सकते हैं. फोन में सबसे खास बात इसका कैमरा 48 मेगापिक्सल कैमरा है. आइए जानते हैं किन ऑफर्स के साथ इस फोन को घर ला सकते हैं आप...

पाएं 3,750 रुपये का कैशबैक
अगर आप फोन को 27 जून से 4 जुलाई के बीच खरीदते हैं तो आपको सारे डेबिट और क्रेडिट कार्ड्स पर 6 महीने के लिए नो-कॉस्ट EMI का ऑप्शन दिया जाएगा. साथ ही वोडाफोन-आईडिया सब्सक्राइबर्स को 3,750 रुपये का कैशबैक और 250GB अडिशनल डेटा दिया जाएगा. (ये भी पढ़ें-बुरी खबर! 1 जुलाई के बाद से इन स्मार्टफोन्स में नहीं चलेगा WhatsApp!)


इतनी कीमत में खरीद सकते हैं आप
भारत में इस स्मार्टफोन को 19,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है. यह स्मार्टफोन 4GB की रैम और 128GB के स्टोरेज के साथ आता है. यह स्मार्टफोन ब्रॉन्ज ग्रेडिएंट और सैफायर ग्रेडिएंट फिनिश के साथ उपलब्ध होगा. मोटोरोला अपने स्मार्टफोन को ब्राजील में पहले ही लॉन्च कर चुकी है.

फोन ब्रॉन्ज ग्रेडिएंट और सैफायर ग्रेडिएंट फिनिश कलर वेरिएंट में है.

मोटोरोला वन विजन में 6.3 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजॉलूशन 2520×1080 है यह स्मार्टफोन सैमसंग के Exynos 9609 प्रोसेसर से पावर्ड है और इसमें Mali-G72 MP3 जीपीयू दिया गया है. मोटोरोला वन विजन स्मार्टफोन गूगल के ऐंड्रॉयड 9.0 Pie ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.  (ये भी पढ़ें- दोस्तों की WhatsApp Story आपके Phone में यहां होती है Save, ऐसे करें डाउनलोड)

48 मेगापिक्सल है कैमरा
अगर इस स्मार्टफोन में लगे कैमरे की बात करें तो इसके बैक में डुअल कैमरा सेटअप है. फोन के पीछे 48 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के कैमरे दिया गया हैं. 48 मेगापिक्सल वाला रियर कैमरा क्वाड पिक्सल टेक्नॉलजी से लैस है. साथ ही, कैमरे में नाइट मोड भी है, जिसे Night vision नाम दिया गया है. फोन के फ्रंट में 25 मेगापिक्सल का इन-स्क्रीन कैमरा दिया गया है. कैमरे में क्वॉड पिक्सल टेक्नॉलजी दी गई है.

पावरफुल बैटरी के साथ आता है ये फोन


पावर के लिए मोटोरोला वन विजन में 3,500 mAh की बैटरी दी गई है.यह मोटोरोला की टर्बोपावर फास्ट चार्जिंग टेक्नॉलजी को सपॉर्ट करेगी. कंपनी का दावा है कि 15 मिनट चार्ज करने के बाद फोन की बैटरी 7 घंटे चलेगी. फुल चार्ज पर फोन की बैटरी दिन भर चलेगी. (ये भी पढ़ें- Aadhaar से जुड़ी ये 5 बातें आपके लिए है ज़रूरी, कई काम होंगे आसान)
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...