Home /News /tech /

MWC 2019- SONY ने लॉन्च किए मिड-रेंड सेगमेंट वाले दो स्मार्टफोन, जानें कीमत और फीचर्स

MWC 2019- SONY ने लॉन्च किए मिड-रेंड सेगमेंट वाले दो स्मार्टफोन, जानें कीमत और फीचर्स

Sony Xperia 10

Sony Xperia 10

इन दोनों स्मार्टफोन्स को मिड-रेंज सेगमेंट में लॉन्च किया गया है और इनके रियर में डुअल कैमरे दिए गए हैं. इसके अलावा दोनों ही फोन्स में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है.

    स्पेन के बार्सिलोना में आयोजित मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस  2019 में सोनी ने अपने नए स्मार्टफोन Xperia 10, Xperia 10 Plus को लॉन्च कर दिया है. इन दोनों स्मार्टफोन्स को मिड-रेंज सेगमेंट में लॉन्च किया गया है और इनके रियर में डुअल कैमरे दिए गए हैं. इसके अलावा दोनों ही फोन्स में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है.

    Sony Xperia 10 के स्पेसिफिकेशंस
    इस फोन में 6 इंच की स्क्रीन दी गई है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 21:9 है. यह फोन एंड्रॉयड पाई ऑउट- ऑफ-द-बॉक्स पर चलता है. इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर और 3GB रैम दिया गया है. फोन में 64GB का इंटरनल स्टोरेज है जिसे 512GB तक बढ़ाया जा सकता है. कैमरे की बात करें तो
    Sony Xperia 10 में 13 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और फ्रंट में डिस्प्ले फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. इसके अलावा इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 2,870 mAh की बैटरी दी गई है.

    दुनिया के पहले 5 कैमरे वाले स्मार्टफोन Nokia 9 PureView की इतनी है कीमत, देखें तस्वीरें

    Xperia 10 Plus के स्पेसिफिकेशंस
    यह फोन भी Android Pie पर चलता है. इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ 6.5 इंच का डिस्प्ले दिया गया है. यह क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर से पावर्ड है और इसमें 4GB का रैम दिया गया है. इसके अलावा इसमें 64GB का इंटरनल स्टोरेज है, जिसे माइक्रोSD कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ाया जा सकता है. इसके अलावा 12 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा दिया गया है. इसके अलावा फास्ट चार्जिंग के साथ 3,000 mAh की बैटरी का सपोर्ट है.

    मुड़ने वाले स्मार्टफोन्स, Huawei Mate X और Galaxy Fold में क्या है अंतर, देखें फोटोज़ और वीडियोज़

    Xperia 10 और Xperia 10 Plus की कीमत
    Sony Xperia 10 को ब्लैक, नेवी ब्लू, पिंक और सिल्वर कलर में उपलब्ध होगा और इसकी कीमत 349.99 डॉलर (करीब 24,800 रुपये) रखी गई है. वहीं, Xperia 10 Plus की कीमत 429.99 डॉलर (करीब 30,500 रुपये) होगी और यह फोन ब्लू, गोल्ड, नेवी ब्लू और सिल्वर कलर ऑप्शन में मिलेगा. इन दोनों स्मार्टफोन की सेल 18 मार्च से अमेरिका में होगी. आपको बता दें कि कंपनी ने अभी इस स्मार्टफोन के भारत में उपलब्ध होने को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है.

    Tags: Mobile Phone, Sony TV, Tech news, Tech news hindi

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर