लाइव टीवी

4 कैमरे वाले इस फोन के दीवाने हुए लोग, सेकेंड्स में बिक गए 70 हज़ार से ज़्यादा फोन

News18Hindi
Updated: May 19, 2020, 4:58 PM IST
4 कैमरे वाले इस फोन के दीवाने हुए लोग, सेकेंड्स में बिक गए 70 हज़ार से ज़्यादा फोन
Realme Narzo 10

जानें रियलमी के किस बजट और अच्छे फीचर्स वाले फोन के दीवाने हो गए ग्राहक, फोन ने सिर्फ 3 मिनट में रिकॉर्ड तोड़ बिक्री कर डाली...

  • Share this:
भारतीय ग्राहक बजट और अच्छे फीचर्स वाले फोन के ही तलाश में रहते हैं, और ये बात रियलमी (Realme) के बजट फोन की रिकॉर्ड तोड़ बिक्री से साबित हो गई है. दरअसल रियलमी के लेटेस्ट फोन नार्ज़ो 10 कल (18 मई) पहली बार सेल में उपलब्ध कराया गया, जिसमें इस फोन ने सिर्फ 3 मिनट में 70 हज़ार से ज़्यादा फोन यूनिट की बिक्री कर डाली.

इस फोन के इतने शानदार रिस्पॉन्स की जानकारी खुद रियलमी इंडिया के हेड माधव सठ ने ट्वीट करके दी. सेठ ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘  70,000 यूनिट सिर्फ 128 सेकेंड में!, ये स्पीड है दुनिया के तरक्की करते हुए ब्रैंड की’.

(ये भी पढ़ें- 6 हज़ार रुपये सस्ता हुआ 48 मेगापिक्सल 3 कैमरे वाला ये धांसू स्मार्टफोन, खूबसूरत है डिज़ाइन) 



 






इसके अलावा रियलमी के ऑफिशियल हैंडल से भी इस सेल रिकॉर्ड की जानकारी दी गई. लिखा गया,’ 70,000 यूनिट सिर्फ 3 मिनट में! 4 कैमरे वाले इस पावरफुल फोन को  ऐसा शानदार रिस्पॉन्स देने के लिए शुक्रिया. अगली सेल के लिए तैयार रहें’.



इतनी है Narzo 10 की कीमत
कंपनी ने Realme Narzo 10 के 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपये रखी है. इस स्मार्टफोन की बिक्री कंपनी की आधिकारिक साइट और ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर 18 मई से शुरू होगी.

(ये भी पढ़ें- Jio का करोड़ों ग्राहकों को तोहफा, इस सस्ते प्लान में 3 महीने तक पाएं 3GB डेटा और अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग)

Narzo 10 के फीचर्स
रियलमी Narzo 10  में 6.5 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजोलूशन 720x1600 पिक्सल है. स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए 2.5D कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास दिया गया है. ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड रियलमी UI ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

इसके अलावा इस स्मार्टफोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए ऑक्टा-कोर MediaTek Helio जी80 चिपसेट के साथ 4 जीबी LPDDR4X रैम का सपोर्ट मिला है.  इस स्मार्टफोन को ग्रीन और वाइट कलर ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकेगा.

Realme Narzo 10 का कैमरा
इस स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 8 मेगापिक्सल का लेंस, 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर मौजूद है.  इसके अलावा स्मार्टफोन के फ्रंट में में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है, जो एचडी वीडियो क्वालिटी को सपोर्ट करता है.

(ये भी पढ़ें-शानदार ट्रिक! फोन की स्पीड बढ़ानी है तो अभी डिलीट कर दें फोन का ये एक फोल्डर) 

पावर के लिए स्मार्टफोन में 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो कि 18 वॉट की क्विक चार्जिंग फीचर के साथ आती है. कनेक्टिविटी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 4जी LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 19, 2020, 4:53 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading