Home /News /tech /

netflix could launch live streaming feature unscripted show and series its in early stage aaaq

Live Streaming फीचर पर काम कर रहा है Netflix, यूज़र्स को मिलेगी ये सुविधा

नेटफ्लिक्स पर लाइव स्ट्रीमिंग फीचर शुरू होने वाला है.

नेटफ्लिक्स पर लाइव स्ट्रीमिंग फीचर शुरू होने वाला है.

नेटफ्लिक्स (Netflix) अपने प्लैटफॉर्म पर लाइव स्ट्रीमिंग फीचर (Live Streaming feature) शुरू करने की तैयारी कर रहा है. कंपनी इस फीचर के जरिए लाइव वोटिंग को भी शुरू कर सकता है. वह अपने आने वाले टैलेंट शोज डांस 100 में भी इसका इस्तेमाल कर सकता है. फिलहाल अभी इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि ये फीचर कब से शुरू हो जाएगा.

अधिक पढ़ें ...

नेटफ्लिक्स (Netflix) अपने प्लैटफॉर्म पर लाइव स्ट्रीमिंग फीचर (Live Streaming feature) शुरू करने की तैयारी कर रहा है. डेडलाइन के मुताबिक, नेटफ्लिक्स अपने अनस्क्रिप्टेड शो और स्टैंडअप सीरीज़ से इस फीचर को शुरू करने के शुरूआती स्टेज में है. नेटफ्लिक्स फिर इस फीचर के जरिए लाइव वोटिंग को भी शुरू कर सकता है. वह अपने आने वाले टैलेंट शोज डांस 100 में भी इसका इस्तेमाल कर सकता है. फिलहाल अभी इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि ये फीचर कब से शुरू हो जाएगा.

हाल ही एक रिपोर्ट में ये दावा किया गया था कि नेटफ्लिक्स टीवी शो और मूवीज में ऐड दिखाने की योजना में तेजी लाने पर विचार कर रहा है. वह साल के आखिर तक इसे शुरू कर सकता है.

Ad ला सकता है Netflix
इसके अलावा हाल ही में रिपोर्ट मिली थी कि Netflix अब एक नए मॉडल पर काम करने जा रही है. को-फाउंडर रीड हेस्टिंग्स ने कहा कि नेटफ्लिक्स अब विज्ञापनों के साथ कम कीमत वाले प्लान की पेशकश करने के लिए तैयार है. बता दें कि अपनी स्ट्रीमिंग सेवा पर विज्ञापनों का विरोध करने के सालों बाद कंपनी ने ये फैसला अपने पहली तिमाही में 200,000 ग्राहकों को खो देने के बाद किया है, जिसे एक दशक में पहली ऐसी गिरावट माना जा रहा है.

बता दें कि ये पहली बार है जब छह साल पहले चीन के बाहर दुनिया भर में स्ट्रीमिंग सेवा उपलब्ध होने के बाद से नेटफ्लिक्स के ग्राहक गिर गए हैं. रीड हेस्टिंग्स ने कहा, ‘मैं उपभोक्ताओं की पसंद का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं, और उन उपभोक्ताओं को अनुमति देना चाहता हूं जो कम कीमत में प्लान चाहते हैं और जो विज्ञापन देख सकते हैं.’ बता दें कि  पिछले कई साल से Netflix बिना किसी विज्ञापन के फिल्में और टीवी शो दिखाती आ रही है. लेकिन कंपनी अब यह बड़ा बदलाव करने वाली है.

Tags: App, Netflix, Tech news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर