• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • NETFLIX STARTS TESTING FAST LAUGHS FEATURE IN INDIA WILL SHOW FUNNY CLIPS FROM SERIES AND FILMS NODVKJ

Netflix ने लॉन्च किया शानदार फीचर, अब व्हाट्सऐप पर भेज सकते हैं मूवी या वेब सीरीज के फनी क्लिप्स

टेस्टिंग के दौरान नेटफ्लिक्स ने फास्ट लाफ फीचर्स को कुछ खास लोगों के लिए खोल दिया है.

नेटफ्लिक्स के फास्ट लाफ (Fast Laughs) फीचर में यूजर क्लिप्स को व्हाट्सऐप, इंस्टाग्राम, स्नैपचैट और ट्विटर पर शेयर भी कर सकते हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. मशहूर ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स (Netflix) अपने यूजर्स के लिए एक शानदार फीचर लेकर आया है. इस फीचर का इस्तेमाल करके यूजर्स मूवी या वेब सीरीज के फनी क्लिप्स को देखकर शेयर भी कर सकते हैं. इस नए फीचर का नाम फास्ट लाफ (Fast Laughs) दिया गया है. इसके साथ ही इस फीचर में स्टैंड-अप स्पेशल शो के फनी क्लिप्स भी देखे जा सकते हैं. कंपनी ने इस फीचर को बीते मार्च में अमेरिका, यूके, कनाडा और ऑस्ट्रेलिया के यूज़र्स के लिए लॉन्च किया था. भारत में इस फीचर की टेस्टिंग की शुरुआत हो गई है, जिसे जल्द ही लॉन्च कर दिया जाएगा.

    टेस्टिंग के दौरान कंपनी ने इस फीचर्स को कुछ खास लोगों के लिए खोल दिया है. इस फीचर का इस्तेमाल करने के लिए यूज़र को नेटफ्लिक्स ऍप पर नैविगेशन मेन्यू को एक्सेस करना होगा. यहां पर फास्ट लाफ वाले टैब पर टैप करना होगा, जिसके बाद क्लिप्स खुद से प्ले होना शुरू हो जाएंगी.

    इंस्टाग्राम और व्हाट्सऐप पर शेयर करें क्लिप्स
    नेटफ्लिक्स के फास्ट लाफ फीचर में यूजर क्लिप्स को व्हाट्सऐप, इंस्टाग्राम, स्नैपचैट और ट्विटर पर शेयर भी कर सकते हैं. इस क्लिप्स को देखने के दौरान अगर यूजर पूरी मूवी या वेब सीरीज देखना चाहते हैं, तो इसके लिए प्ले बटन का इस्तेमाल कर सकते हैं. इसके साथ ही यूजर अगर फास्ट लाफ क्लिप की मूवी या सीरीज को बाद में देखना चाहते हैं, तो वो इसे अपनी लिस्ट में शामिल भी कर सकते हैं.

    मीडिया को दी गई एक रिपोर्ट में नेटफ्लिक्स के प्रवक्ता ने बताया कि हम अपने यूजर के बेहतर एक्सपीरियंस के लिए हमेशा नए प्रयास करते रहते हैं. उन्होंने कहा कि हमारे कई यूजर को कॉमेडी सीन्स पसंद है, जिसके चलते हमने फास्ट लाफ फीचर को शामिल किया है. इस फीचर में यूजर को नए शो और क्लासिक सीन्स को डिस्कवर करने का मौका मिलेगा.