अपना शहर चुनें

States

अभी नहीं देख पा रहे हैं फ्री में Netflix तो न हों परेशान, बाद में भी फ्री में देख पाएंगे! जानें कैसे

Netflix Stremfest 5 और 6 दिसंबर के लिए फ्री किया गया है.
Netflix Stremfest 5 और 6 दिसंबर के लिए फ्री किया गया है.

Netflix पर फ्री में कंटेंट देखने वाले लोगों की संख्या काफी बढ़ जाने कारण यूज़र्स को 'StreamFest is at capacity' का मैसेज दिखाई दे रहा है...जानें इसका क्या मतलब है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 5, 2020, 4:00 PM IST
  • Share this:
भारत में ऑनलाइन कंटेंट स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) के दो दिनों के स्ट्रीमफेस्ट (Netflix StreamFest) को जबरदस्त रेस्पॉन्स मिला है. नेटफ्लिक्स के इस ऑफर का लाभ लेने वाले लोगों की संख्या काफी बढ़ जाने कारण यूजर्स को 'StreamFest is at capacity' का मैसेज दिखाई दे रहा है वे और वे फ्री में Netflix का आनंद नहीं उठा पा रहे हैं. अगर आपको भी यह मैसेज मिल रहा है तो निराश नहीं हों, Netflix बाद में आपको दो दिनों के लिए फ्री में मनपसंद मूवीज और वेब शो देखने का मौका देगी. इस संबंध में Netflix ने ट्वीट कर जानकारी दी है.

Netflix ने ट्वीट किया, StreamFest को जबरदस्त रेस्पॉन्स मिलने के कारण यूजर्स को StreamFest is at capacity का मैसेज दिखाई दे रहा है. अगर आपको ऐसा मैसेज दिखाई दे रहा है तो Netflix.com/StreamFest पर आप हमें अपना ईमेल आईडी और फोन नंबर दें, हम आपको इसी सप्ताह बता देंगे कि कब आप 2 दिन फ्री में Netflix का आनंद उठा सकेंगे.

Netflix पर StreamFest is at capacity का मैसेज दिखाई दे रहा है. (Photo: Netflix)




आपको बता दें कि भारत में 5 और 6 दिसंबर को Netflix ने स्ट्रीमफेस्ट का आयोजन किया है. इस दौरान नेटफ्लिक्स के नॉन-सब्सक्राइबर भी फ्री में Netflix को लॉगइन कर सकेंगे और फ्री में अपनी पसंदीदा मूवीज और वेब सीरीज का आनंद उठा सकेगें. नेटफ्लिक्स ने कहा है कि यूजर्स को इसके लए डेबिट या क्रेडिट कार्ड की जरूरत नहीं पड़ेगी. Netflix ने भारतीय यूजर्स को यह तोहफा 48 घंटे के लिए दिया है. StreamFest ऑफर को 4 दिसंबर की रात 12.01 बजे से शुरू किया गया जो 6 दिसंबर को रात 11.59 बजे तक जारी रहेगा.


हालांकि, इस ऑपर के तहत यूजर स्टैंडर्ड डेफिनिशन स्ट्रीमिंग (SD) में वीडियो देख सकेंगे. वे HD वीडियो स्ट्रीमिंग का आनंद नहीं ले पाएंगे. आपको बता दें कि Netflix के फ्री वीकेंड का ऐलान अक्टूबर में इसके चीफ प्रोडक्ट ऑफिसर Greg Peter ने किया था. उन्होंने कहा था कि यूजर को मुफ्त Netflix देखने के लिए पेमेंट कार्ड नहीं अटैच करना होगा. हालांकि, इसके लिए यूजर को अपनी ईमेल आईडी, फोन नंबर और पासवर्ड के जरिये Netflix पर साइन-अप करना होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज