अपना शहर चुनें

States

Netflix पर आज और कल फ्री में देखें पसंदीदा फिल्में और वेब सीरीज़, ऐसे करें Login

Netflix Stremfest 5 और 6 दिसंबर के लिए है.
Netflix Stremfest 5 और 6 दिसंबर के लिए है.

Netflix StreamFest ऑफर को 4 दिसंबर की रात 12.01 बजे से शुरू किया गया जो 6 दिसंबर को रात 11.59 बजे तक जारी रहेगा. आइए जानते हैं कैसे Login करें...

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 5, 2020, 1:36 PM IST
  • Share this:
ऑनलाइन कंटेंट स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) ने भारत में 5 और 6 दिसंबर, दो दिनों के लिए नेटफ्लिक्स स्ट्रीमफेस्ट (Netflix StreamFest) का आयोजन किया है. इस दौरान नेटफ्लिक्स के नॉन-सब्सक्राइबर भी फ्री में Netflix को लॉगइन कर सकेंगे और फ्री में अपनी पसंदीदा मूवीज और वेब सीरीज का आनंद उठा सकेगें. नेटफ्लिक्स ने कहा है कि यूजर्स को इसके लए डेबिट या क्रेडिट कार्ड की जरूरत नहीं पड़ेगी. Netflix ने भारतीय यूजर्स को यह तोहफा 48 घंटे के लिए दिया है. StreamFest ऑफर को 4 दिसंबर की रात 12.01 बजे से शुरू किया गया जो 6 दिसंबर को रात 11.59 बजे तक जारी रहेगा.

हालांकि, इस ऑपर के तहत यूजर स्टैंडर्ड डेफिनिशन स्ट्रीमिंग (SD) में वीडियो देख सकेंगे. वे HD वीडियो स्ट्रीमिंग का आनंद नहीं ले पाएंगे. आपको बता दें कि Netflix के फ्री वीकेंड का ऐलान अक्टूबर में इसके चीफ प्रोडक्ट ऑफिसर Greg Peter ने किया था.

(ये भी पढ़ें- इतना सस्ता हो गया Nokia का ये बजट स्मार्टफोन, कीमत सिर्फ 6,999 रुपये! जानें खासियत)



उन्होंने कहा था कि यूजर को मुफ्त Netflix देखने के लिए पेमेंट कार्ड नहीं अटैच करना होगा. हालांकि, इसके लिए यूजर को अपनी ईमेल आईडी, फोन नंबर और पासवर्ड के जरिये Netflix पर साइन-अप करना होगा.
ऐसे दो दिन फ्री में देखें Netflix
>>मुफ्त में Netflix का आनंद उठाने का लिए यूज़र्स को Netflix.com/StreamFest पर विजिट करना होगा.

(ये भी पढ़ें- Apple ने दी खुशखबरी, iPhone यूज़र्स को फ्री में मिल रही है ये बड़ी सर्विस! जानें कैसे मिलेगा फायदा)

>>इसके लिए Netflix का एंड्रॉयड ऐप भी डाउनलोड कर सकते हैं. अगर साइन इन या पहले से अकाउंट नहीं है तो यूजर इसके लिए साइन अप कर सकते हैं.

>>इस दौरान Netflix अकाउंट से स्मार्टफोन, टीवी, iOs डिवाइस, गेमिंग कंसोल को कनेक्ट कर सकते हैं और पसंदीदा कंटेंट देख सकते हैं. इसे स्मार्टफोन से टीवी में भी कास्ट भी किया जा सकता है. इसके लिए यूजर्स को अपना ईमेल आईडी, फोन नंबर और पासवर्ड देना होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज