गुड न्यूज: फ्री में देख पाएंगे NETFLIX, एक वीकेंड के लिए मिलेगा ट्रायल

नेटफ्लिक्स का लोगो (सांकेतिक तस्वीर)
नेटफ्लिक्स का लोगो (सांकेतिक तस्वीर)

ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) यूजर्स को सर्विस लेने से पहले फ्री सब्सक्रिप्शन दे रही है. दो दिन के इस ट्रायल को कंपनी स्ट्रीमफेस्ट के तहत पेश करेगी.

  • Share this:
नई दिल्ली. अगर आप ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) की सब्सक्रिप्शन लेना चाह रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. अगर आपके पास नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन नहीं है तो कंपनी फ्री में सब्सक्रिप्शन दे रही है. दरअसल, नेटफ्लिक्स अपने यूजर्स के लिए एक बेहद ही खास तोहफा लेकर आई है, जिसके तहत यूजर्स वी​केंड पर फ्री स्टीमिंग का लाभ उठा सकेंगे. कंपनी इस ऑफर को स्ट्रीमफेस्ट (StreamFest) के तहत पेश करेगी. हालांकि, ये सिर्फ दो दिन के लिए है.

ऑफर 4 दिसंबर से होंगे शुरू 
इंडिया टूडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, नेटफ्लिक्स ये ऑफर फिलहाल सिर्फ भारतीय ग्राहकों के लिए दी है और इसकी शुरुआत 4 दिसंबर से होगी. इस प्रोमोशनल ऑफर को स्ट्रीमफेस्ट कहा जाएगा. गौरतलब है कि नेटफ्लिक्स पहले एक महीने का ट्रायल देता आय है, लेकिन हाल ही में कंपनी ने एक महीने का ट्रायल ऑफर कैंसिल कर दिया है.

केवल वी​केंड पर ही उपलब्ध 
रिपोर्ट के मुताबिक, अधिक संख्या में लोगों को अपने प्लेटफॉर्म पर लाने के लिए कंपनी ने इस ऑफर का ऐलान किया है. अगर आपके पास नेटफ्लिक्स नहीं है तो आप फ्री में दो दिन तक नेटफ्लिक्स पर सीरीज या फिल्में देख सकते हैं. कंपनी के मुताबिक ये ऑफर केवल वी​केंड पर ही उपलब्ध होगी. वीकेंड के अलावा अगर आप नेटफ्लिक्स पर वीडियो स्ट्रीमिंग का मजा लेना चाहते हैं तो उसके लिए आपको सब्सक्रिप्शन लेना होगा.



नहीं देना होगा पेमेंट डिटेल्स
हालांकि, यह फ्री सर्विस कब शुरू होगी इस बारे में कंपनी ने अभी घोषणा नहीं की है. रिपोर्ट के मुताबिक, इसके लिए यूजर्स को दिसंबर तक का इंतजार करना पड़ सकता है. इसके साथ ही यह भी रिपोर्ट सामने आई है कि स्ट्रीमफेस्ट के आने के बाद यूएस में नए यूजर्स को एक महीने तक मिलने वाला फ्री सब्सक्रिप्शन बंद हो जाएगा. स्ट्रीमफेस्ट प्रोमोशनल ऑफर के साथ अच्छी बात ये है कि इसके लिए आपको क्रेडिट कार्ड या दूसरा पेमेंट डिटेल्स भी नहीं देना होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज