नए अवतार में आया Xiaomi का ये धांसू फोन, काफी कम कीमत में मिलेगी 5,020mAh की बैटरी

Redmi Note 9 को नए अवतार में पेश किया गया है.
Redmi Note 9 को नए अवतार में पेश किया गया है.

शियोमी (Xiaomi) के मिड-रेंज फोन में से एक रेडमी नोट 9 को नए अवतार में पेश किया है, और खास बात ये है कि इसे सस्ते में खरीदा जा सकता है...

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 7, 2020, 9:24 AM IST
  • Share this:
शियोमी (Xiaomi) ने फेस्टिवल के मौसम में अपने प्लैटफॉर्म पर ‘Diwali with Mi’ सेल का आयोजन किया है. सेल का आखिरी दिन 14 नवंबर को है, जिसमें टीवी से लेकर स्मार्टफोन्स तक शियोमी के सभी प्रोडक्ट पर कई तरह के ऑफर दिए जा रहे हैं. कंपनी के ट्वीट से पता चला है कि शियोमी के मिड-रेंज फोन में से एक रेडमी नोट 9 को नए अवतार में पेश किया है. ट्विटर पर दी गई जानकारी के मुताबिक फोन को अब 11,499 रुपये (4GB+64GB) की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है.

वहीं MI.कॉम की लिस्टिंग से पता चला है कि फोन के 4GB+64GB वेरिएंट को सिर्फ 10,999 रुपये में घर लाया जा सकता है. इसके अलावा इसके 4GB+128GB वेरिएंट को 12,999 रुपये और 6GB+128GB वेरिएंट को 14,499 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है.

इसके अलावा फोन पर बैंक ऑफर भी दिया जा रहा है. अगर फोन खरीदने के लिए ग्राहक HDFC बैंक कार्ड से पेमेंट करते हैं तो 1,000 रुपये की छूट दी जा रही है.



mi.कॉम पर इस कीमत में मिल रहा है फोन. Photo: (Mi.com)
Xiaomi के ऑफिशियल वेबसाइट पर इतनी है कीमत. Photo: (Mi.com)

खास बात ये है कि इस मिड-रेंज फोन में कई खास फीचर्स दिए गए हैं, जिसमें से एक इसकी 5020mAh की बैटरी है. आइए जानते हैं फोन के बाकी फीचर्स के बारे में...

रेडमी नोट 9 के डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.53 इंच का फुल एचडी+ डॉट डिस्प्ले दिया गया है, जो कि 2340x1080 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ आता है. डिस्प्ले का अस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है. स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए फोन स्प्लैश फ्री नैनो कोटिंग और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन दी गई है.



पहले ग्राहक इस फोन को सिर्फ तीन कलर वेरिएंट Aqua ग्रीन, Arctic व्हाइट और Pebble ग्रे में ही खरीद सकते थे, लेकिन अब इसे Shadow Black और Scarlet Red कलर में भी खरीदा जा सकता है.

फोन में 4 कैमरे
कैमरे की बात करें तो फोन में चार रियर कैमरे दिए गए हैं. इसमें 48 मेगापिक्सल के मेन AI कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा दिया गया है. वहीं सेल्फी के लिए रेडमी नोट 9 के फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का इन-डिस्प्ले कैमरा मौजूद है. सेल्फी और रियर कैमरे को मिलाकर इसमें यूज़र को कुल 5 कैमरे मिलेंगे.

पावर के लिए फोन में 5,020mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. जानकारी के मुताबिक फोन के रिटेल बॉक्स में ग्राहकों को 22.5W का चार्जर मिलेगा. फोन की एक और खास बात है कि ये 9W मैक्स वायर्ड रिवर्स चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज