होम /न्यूज /तकनीक /

Xiaomi 13 को लेकर नया खुलासा, आई प्रोटक्शन डिमिंग तकनीक के साथ मिलेंगे कई दमदार फीचर्स

Xiaomi 13 को लेकर नया खुलासा, आई प्रोटक्शन डिमिंग तकनीक के साथ मिलेंगे कई दमदार फीचर्स

Xiaomi 13 को लेकर सामने आई नई जानकारी

Xiaomi 13 को लेकर सामने आई नई जानकारी

एक टिपस्टर के अनुसार Xiaomi 13 सीरीज में 2K रिज़ॉल्यूशन LTPO डिस्प्ले मिल सकता है, जिसमें होल-पंच भी शामिल है. सीरीज के स्मार्टफोन में आई प्रोटक्शन डिमिंग तकनीक भी हो सकती है.

हाइलाइट्स

Xiaomi 13 सीरीज को लेकर नई जानकारी सामने आई है.
Xiaomi 13 सीरीज में 2Kरिजॉल्यूशन LTPO डिस्प्ले मिल सकता है.
आगामी सीरीज के फोन SM8550 चिपसेट द्वारा संचालित हो सकते हैं.

नई दिल्ली. मोस्ट अवेटिड Xiaomi 13 सीरीज को लेकर नई जानकारी सामने आई है. एक उल्लेखनीय टिपस्टर के अनुसार Xiaomi 13 सीरीज में 2K रिजॉल्यूशन LTPO डिस्प्ले मिल सकता है, जिसमें होल-पंच भी शामिल है. स्मार्टफोन में आई प्रोटक्शन डिमिंग तकनीक भी हो सकती है. इससे पहले अनुमानित Xiaomi सीरीज में दो स्मार्टफोन, Xiaomi 13 और Xiaomi 13 Pro शामिल होने की इत्तला दी गई थी.

कथित तौर पर Xiaomi के आगामी सीरीज के फोन SM8550 चिपसेट द्वारा संचालित हो सकते हैं. इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 SoC प्रोसेसर मिल सकता है. साथ ही फोन्स में 8 GB रैम और 128 GB इंटरनल स्टोरेज मिल सकती है. ऐसा माना जा रहा है कि Xiaomi 13 और Xiaomi 13 Pro दोनों को इस साल नवंबर में लॉन्च किया जाएगा.

फ्लैट और कर्वड डिस्प्ले

एक उल्लेखनीय टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने वीबो प्लेटफॉर्म के माध्यम से साझा किया है कि Xiaomi 13 सीरीज के हैंडसेट में फ्लैट और कर्वड डिस्प्ले मिल सकता है. टिपस्टर द्वारा दी गई डिटेल के अनुसार दोनों स्मार्टफोन एक नई पैकेजिंग तकनीक का उपयोग करते हैं. हालांकि टिपस्टर की ओर से इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि किस हैंडसेट में फ्लैट स्क्रीन मिलेगी और किसमें कर्व्ड डिस्प्ले मिलेगी.

यह भी पढ़ें- Realme 9i 5G बजट स्मार्टफोन लॉन्च, फास्ट चार्जिंग के साथ मिलेगा शानदार कैमरा, जानिए क्या है कीमत

Android 13 ओपरेटिंग सिस्टम

एक रिपोर्ट के मुताबिक हैंडसेट BYD द्वारा बनाए गए सिरेमिक बैक कवर के साथ लॉन्च हो सकता है. इसके अलावा, बहुचर्चित Xiaomi 13 और Xiaomi 13 Pro के Android 13 ओपरेटिंग सिस्टम पर चलने की उम्मीद है. यह भी अनुमान लगाया गया है कि Xiaomi 13 में एक सेल्फ-डेवलप IC हो सकती है, जो स्मार्टफोन को सिंगल सेल बैटरी में 100W वायर्ड फास्ट कैपेबिलिटी प्रदान करेगी.कथित तौर पर Xiaomi के हैंडसेट को अधिक प्रभावी पॉवर मैनेजमेंट के लिए सर्ज P1 चिप का ए़डवांस वर्जन मिलने की संभावना है.

Amazon Xiaomi फ्लैगशिप डेज डील

इस बीच Amazon अपने प्लेटफॉर्म पर Xiaomi फ्लैगशिप डेज डील चला रही है. इस सेल में चुनिंदा Xiaomi फोन बेचे जा रहे हैं. यह सेल 16 अगस्त को शुरू हुई और 20 अगस्त तक चलेगी. पांच दिनों तक चलने वाली इस सेल में Xiaomi 12 Pro 5G, Xiaomi 11T Pro 5G, Xiaomi 11 Lite NE 5G, Xiaomi Mi 11X Pro 5G सहित फ्लैगशिप फोन पर छूट दी जा रही है.सेल से ग्राहक 13,000 तक का अतिरिक्त लाभ उठा सकते हैं.

ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड होल्डर को एक्स्ट्रा लाभ

इसके अलावा वे ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड ईएमआई के साथ तत्काल छूट का लाभ उठा सकते हैं. दिलचस्प बात यह है कि Xiaomi 12 Pro 5G अमेजन पर 49,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है. आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड और ईएमआई लेनदेन का उपयोग करके इस पर 6,000 तक की अतिरिक्त छूट मिल सकती है.

Tags: Mobile Phone, Smartphone, Tech news, Tech News in hindi, Technology, Xiaomi

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर