2 सितंबर को लॉन्च होगा शियोमी का एक और सस्ता स्मार्टफोन Redmi 9A, 7 हज़ार से कम होगी कीमत!

2 सितंबर को लॉन्च होगा शियोमी का एक और सस्ता स्मार्टफोन Redmi 9A, 7 हज़ार से कम होगी कीमत!
Redmi 9A में 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है. (File Photo)

शियोमी ने अपने ऑफिशियल पेज पर Remi 9A का एक माइक्रो पेज लाइव कर दिया है, जिससे पता चला है कि फोन बड़े डिस्प्ले, ज़्यादा बैटरी लाइफ, ज़बरदस्त परफॉर्मेंस, शानदार फोटोग्राफी के साथ आएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 29, 2020, 8:52 AM IST
  • Share this:
शियोमी (Xiaomi) आजकल बाज़ार में नए-नए बजट फोन ला रहा है, जिससे ग्राहकों के पास कई ऑप्शन हो गए हैं. इसी हफ्ते रेडमी 9 (redmi 9) लॉन्च करने के बाद कंपनी ने नए फोन को लॉन्च करने का ऐलान कर दिया है. कंपनी अगले हफ्ते 2 सितंबर को नया बजट फोन ला रही है. रेडमी इंडिया ने ट्वीट करके बताया, ‘#DeshkaSmartphone #Redmi 9A 2 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा’.

शियोमी ने अपने ऑफिशियल पेज पर Remi 9A का एक माइक्रो पेज लाइव कर दिया है, जिससे फोन के कुछ फीचर्स का अंदाज़ा लगाया जा सकता है. टीज़र पेज पर लिखा है, फोन बड़े डिस्प्ले, ज़्यादा बैटरी लाइफ, ज़बरदस्त परफॉर्मेंस, शानदार फोटोग्राफी के साथ आएगा. इतनी ही नहीं टीज़र में ये भी बताया गया है कि फोन नॉन स्टॉप इंटरटेनमेंट के साथ पेश किया जाएगा.

(ये भी पढ़ें- बेहद सस्ता हो गया Samung का 4 कैमरे वाला ये धांसू फोन, मिलेगी 5000mAh की बैटरी)



जानकारी के लिए बता दें कि ग्लोबल मार्केट में Redmi 9A को Redmi 9C के साथ जून में लॉन्च किया गया था. भारत में Redmi 9C को कंपनी ने Redmi 9 नाम लॉन्च किया है, वहीं Redmi 9A को उसी नाम के साथ लाया जा रहा है.



ऐसे हो सकते हैं फीचर्स
उम्मीद की जा रही है कि Redmi 9A में कंपनी Redmi 9 जैसे ही फीचर्स देगी, जिसे भारत में  8,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया था. Redmi 9A में 6.53 इंच का एचडी+ डिस्प्ले टियरड्रॉप नॉच के साथ दिया गया है.

(ये भी पढ़ें- 4 हज़ार रुपये सस्ता हो गया Xiaomi का ये पॉपुलर स्मार्टफोन, मिलेंगे 3 कैमरे और धांसू बैटरी)

फोन में MediaTek Helio G25 प्रोसेसर 2 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है. फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया भी जा सकता है. कैमरे की बात करें तो फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा.

पावर के लिए फोन में बड़ी बैटरी के तौर पर 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है. कीमत की बात करें तो भारत में नए फोन की कीमत ग्लोबल वेरिएंट के कीमत के आसपास हो सकती है, जो कि 6,999 रुपये से 7,999 रुपये के बीच होने की उम्मीद है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज