लाइव टीवी

WhatsApp का नया फीचर, अब छिपा पाएंगे म्यूटेड स्टेटस

News18Hindi
Updated: September 19, 2019, 8:46 AM IST
WhatsApp का नया फीचर, अब छिपा पाएंगे म्यूटेड स्टेटस
WhatsApp के इस नए फीचर को सबसे पहले वॉट्सऐप बीटा वर्जन 2.19.183 (WhatsApp Beta Version 2.19.183) में जून में देखा गया था.

वॉट्सऐप के लेटेस्ट बीटा अपडेट में म्यूट किए गए स्टेटस (Muted Status) को हाइड (Hide) करने का ऑप्शन मिलेगा. इसके अलावा वॉट्सऐप नोटिफिकेशंस में ऑडियो प्लेबैक फीचर (Audio playback Feature) भी टेस्ट कर रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 19, 2019, 8:46 AM IST
  • Share this:
वॉट्सऐप (WhatsApp) आए दिन कोई न कोई नए अपडेट्स लेकर आ रहा है. इसी कड़ी में अब एक नया अपडेट आने वाला है. दरअसल, वॉट्सऐप के लेटेस्ट बीटा अपडेट में म्यूट किए गए स्टेटस (Muted Status) को हाइड (Hide) करने का ऑप्शन मिलेगा. कुछ महीने पहले यह शुरुआती स्टेज में था. वॉट्सऐप को मिलने वाले अपडेट्स और फीचर्स ट्रैक करने वाली साइट WABetaInfo ने इस फीचर को कन्फर्म किया है. अपडेटेड फीचर वॉट्सऐप के लेटेस्ट बीटा वर्जन 2.19.260 में देखने को मिला है और एक यूजर ने इस नए फीचर पर गौर किया. हालांकि, सभी यूज़र्स के लिए यह फीचर कब तक उपलब्ध हो पाएगा, इसके बारे में अभी कुछ भी नहीं कहा जा सकता है.

whatsapp new feature

कुछ यूं दिखेंगे हिडेन स्टेटस
इस फीचर को सबसे पहले वॉट्सऐप बीटा वर्जन 2.19.183 (WhatsApp Beta Version 2.19.183) में जून में देखा गया था. जब यह फीचर अपडेट हो जाएगा, तो सारे म्यूटेड अपडेट्स खुद ही छिप जाएंगे और दिखाई देना बंद हो जाएंगे. म्यूटेड अपडेट्स टैब में एक ऐरो बना दिख रहा है, इस पर टैप करने के बाद ही आप ये म्यूट किए गए अपडेट्स देख पाएंगे.

ऑडियो प्लेबैक फीचर की भी हो रही टेस्टिंग-
इसके अलावा वॉट्सऐप नोटिफिकेशंस में ऑडियो प्लेबैक फीचर (Audio playback Feature) भी टेस्ट कर रहा है और कुछ iOS यूजर्स ने इसे स्पॉट किया है. ये दोनों फीचर्स कुछ बदलावों के बाद स्टेबल अपडेट्स में मिलने की उम्मीद की जा रही है.

यह भी पढ़ें-भूलकर भी Google पर Search न करें ये 10 बातें, मुसीबत में पड़ सकते हैं आप
इस दिन से कर सकते हैं iPhone 11 की बुकिंग, फ्लिपकार्ट से हुआ खुलासा
भारत में HTC की वापसी, जल्द लॉन्च करेगा सस्ता 5G स्मार्टफोन, VR से होगा लैस!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऐप्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 19, 2019, 8:23 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर