Oppo के स्‍मार्टफोन Oppo Find X2 से बात करने के लिए नहीं पड़ेगी मोबाइल नेटवर्क की जरूरत! जल्‍द ला रहा है ये खास फीचर

Oppo के स्‍मार्टफोन Oppo Find X2 से बात करने के लिए नहीं पड़ेगी मोबाइल नेटवर्क की जरूरत! जल्‍द ला रहा है ये खास फीचर
Oppo के स्‍मार्टफोन में जल्‍द ऐसा फीचर अपडेट होने वाला है, जिसके बाद वाइस या वीडियो कॉलिंग के लिए मोबाइल नेटवर्क का होना जरूरी नहीं रह जाएगा.

Oppo ने बताया है कि R15 Pro को जून के आखिर तक ColorOS 7 अपडेट के साथ वाई-फाई कॉलिंग फीचर मिल जाएगा. वहीं, Oppo Find X सीरीज को जुलाई के आखिर में यह अपडेट मिल जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 17, 2020, 11:01 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो (Oppo) ने बताया है कि उसके कई स्मार्टफोन्स को भारत में जल्‍द ही वाई-फाई कॉलिंग फीचर मिल जाएगा. इनमें कई स्मार्टफोन को भारत में पहले ही एंड्रॉयड 10 बेस्ड ColorOS 7 अपडेट मिल चुका है. ओप्पो के मुताबिक, ColorOS 7 सिस्टम अपडेट से उसके कई स्‍मार्टफोन्स में वाई-फाई कॉलिंग फीचर आ सकता है. इसके अलावा आने वाले कुछ दिनों में एक दूसरे ओवर-द-एयर (Over the Air) अपडेट से भी यह खास फीचर मिल सकता है.

जून से जुलाई तक मिल जाएगा नया फीचर
ओप्‍पो ने बताया है कि Oppo R15 Pro को जून के आखिर तक ColorOS 7 अपडेट के साथ वाई-फाई कॉलिंग फीचर मिल जाएगा. वहीं, Oppo Find X सीरीज को जुलाई के आखिर में यह अपडेट मिल जाएगा. कंपनी ने 16 जून को ट्वीट कर बताया कि ओप्पो A9, ओप्पो A9 (2020), ओप्पो रेनो, ओप्पो रेनो 2, ओप्पो रेनो 2F, ओप्पो A5 (2020), ओप्पो 9 सीरीज, ओप्पो F7 सीरीज, ओप्पो F11 सीरीज, ओप्पो रेनो 10x Zoom और ओप्पो R17 Pro को वाई-फाई कॉलिंग फीचर मिल जाएगा.

इन स्‍मार्टफोन्‍स को मिल चुका है अपडेट
Oppo K3 को मई में ही एंड्रॉयड 10 बेस्ड ColorOS7 अपडेट के साथ वाई-फाई कॉलिंग फीचर मिल चुका है. वहीं, ओप्पो A9 (2020), ओप्पो A5 2020 और ओप्पो F9 को ColorOS7 अपडेट मिल गया है. इन स्‍मार्टफोन्‍स को जल्‍द ही वाई-फाई कॉलिंग फीचर भी मिल जाएगा. वाई-फाई कॉलिंग या VoWiFi फीचर से मोबाइल नेटवर्क के वाई-फाई कनेक्शन पर वॉइस और विडियो कॉल्स करने की सहूलियत मिल जाती है. इसका सबसे ज्‍यादा फायदा उन इलाकों में होगा, जहां मोबाइल नेटवर्क बेहद कमजोर है या है ही नहीं.



ये भी पढ़ें- जल्द Facebook ला रहा है एक धांसू फीचर! यूजर्स को पहली बार मिलेंगी कई सहूलियतें, जानिए कैसे करेगा काम?

ये भी पढ़ें:- जल्द आ रहा है Xiaomi का एक और सस्ता स्मार्टफोन Redmi 9A, लीक हुए कई फीचर्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading