स्क्रीन के बाद अब iPhoneX के स्पीकर में आई खराबी

News18Hindi
Updated: November 14, 2017, 4:50 PM IST
स्क्रीन के बाद अब iPhoneX के स्पीकर में आई खराबी
(News18)
News18Hindi
Updated: November 14, 2017, 4:50 PM IST
iPhone X के यूज़र्स के हाथों में पहुंचने के कुछ दिन बाद ही इससे जुड़ी कई  शिकायतें सामने आई हैं. कम तापमान और ठंड की वजह से स्क्रीन में आ रही खराबी और स्क्रीन में हरी लाइन नज़र आने के बाद अब आईफोन टेन(एक्स) में स्पीकर से जुड़ीं कुछ समस्याएं सामने आयी हैं.

iPhone X के स्पीकर में गड़बड़ी
iPhone X के कुछ यूज़र्स ने इस बात की शिकायत की है कि उनके हैंडसेट में मैक्सिमम वॉल्यूम करने पर या फोन को स्पीकर में रखने पर आवाज़ में कुछ खराबी आ रही है. वहीं कुछ अन्य यूज़र्स के अनुसार फोन को फुल वॉल्यूम में यूज़ करने पर आवाज़ लड़खड़ा रही है. कुछ यूज़र्स ने ट्विटर और रेड्डिट पर स्पीकर से जुड़ी इन शिकायतों को शेयर किया है.

इससे पहले iPhone 8 में थी ये समस्या

इससे पहले, इस तरह की समस्या आईफोन 8 में भी आ रही थी. जिसमें आईफोन 8 के साथ मिले ईयरपीस में हाई वॉल्यूम करने पर आवाज़ में खराबी आ रही थी. जिसे एप्पल ने बाद में सॉफ्टवेयर अपडेट के साथ सही किया था.

कई यूज़र्स ने दर्ज की शिकायत
इससे पहले, करीब 25 आईफोन टेन(एक्स) यूज़र्स ने अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर स्क्रीन से जुड़ी समस्या को लेकर अपनी शिकायतें दर्ज कराई हैं. यूज़र्स के अनुसार उन्होंने जब इसे खरीदा था तब इस तरह की कोई भी दिक्कतें उनके फोन में नहीं थी, लेकिन इस्तेमाल के कुछ दिन बाद से ही ऐसी परेशानी आ रही हैं.  मोबाइल स्क्रीन के दायीं या बायीं तरफ हरी लाइन नजर आ रही, जो कई बार रीस्टार्ट करने और रिबूट करने के बावजूद नहीं जा रही है.
First published: November 14, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर