होम /न्यूज /तकनीक /

Motorola से लेकर Redmi तक, अगले हफ्ते लॉन्च होंगे ये धांसू स्मार्टफोन्स! ज़्यादा नहीं है कीमत

Motorola से लेकर Redmi तक, अगले हफ्ते लॉन्च होंगे ये धांसू स्मार्टफोन्स! ज़्यादा नहीं है कीमत

अगले हफ्ते कई बजट फोन लॉन्च होंगे.

अगले हफ्ते कई बजट फोन लॉन्च होंगे.

आइए जानते हैं भारत में अगले हफ्ते शियोमी, (Xiaomi) ओप्पो, (Oppo) मोटोराला (Motorola) समेत कौन से फोन लॉन्च किए जाएंगे...

    स्मार्टफोन बाज़ार में नए-नए फोन की बहार आई है. कंपनियां ग्राहकों की ज़रूरतों को देखते हुए अच्छे फीचर्स वाले सस्ते लाने की तैयारी में हैं. मोटोरोला से लेकर ओप्पो जैसी कंपनी इसी महीने भारत में अपने नए स्मार्टफोन्स ला रही हैं. इसके अलावा जो खास बात सामने आई है वह ये कि नया स्मार्टफोन लॉन्च की लिस्ट में चीन की फोन बनाने वाली कंपनी जियोनी (Gionee) भी भारत में वापसी करने जा रही है. आइए जानते हैं भारत में अगले हफ्ते शियोमी, (Xiaomi) ओप्पो, (Oppo) मोटोराला (Motorola) समेत कौन से फोन लॉन्च किए जाएंगे...

    Oppo A53 (2020)
    ओप्पो अपना नया स्मार्टफोन A53 2020 अगले हफ्ते 25 अगस्त को लॉन्च करने जा रही है. इस फोन में 6.53 इंच का LCD डिस्प्ले दिया जा सकता है, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz होगा. इस स्मार्टफोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए स्नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा, और साथ ही फोन 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ आ सकता है.

    कैमरे की बात करें तो ओप्पो A53 (2020) में ट्रिपल रियर कैमरा दिया जा सकता है. इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा सेंसर, 2 मेगापिक्सल का कैमरे और तीसरा भी 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है.

    (ये भी पढ़ें- Samsung के इन 7 धांसू स्मार्टफोन्स पर पाएं भारी छूट! शुरुआती कीमत 7,699 रुपये)

    Motorola E7 Plus
    मोटोरोला 24 अगस्त को भारत में नया फोन मोटोरोला E7 Plus लॉन्च कर सकती है. बेंचमार्किंग वेबसाइट गीकबेंच लिस्टिंग से पता चला कि मोटोरोला का E7 प्लस स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर के साथ आ सकता है. बता दें कि ये फोन कंपनी के पिछले साल सितंबर में आए Moto E6 Plus का सक्सेसर फोन होगा. जाइन की बात करें तो फोन में आगे की तरफ वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले मिल सकता है. इसके रियर पैनल पर कैमरा के अलावा फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जाएगा. कनेक्टिविटी के लिए फोन में नीचे की तरफ USB टाइप-C पोर्ट, स्पीकर ग्रिल और 3.5mm हेडफोन जैक मिलेगा. कई रिपोर्ट में ये भी कहा जा रहा है कि लॉन्चिंग इवेंट में कंपनी कई और फोन भी पेश कर सकती है.



    Xiaomi Redmi 9
    शियोमी अगले हफ्ते 27 अगस्त को नया फोन रेडमी 9 लॉन्च करने के लिए तैयार है. लॉन्च से पहले फोन के कुछ फीचर्स का पता चला है. अमेज़न पर जारी हुए टीज़र से ये साफ हो गया है कि फोन ज़्यादा रैम (RAM) के साथ पेश किया जाएगा. बताया गया है कि फोन पर मल्टी टास्क किया जा सकेगा, साथ ही ये स्टोरेज के मामले में भी किसी से पीछे नहीं रहेगा. परफॉर्मेंस के लिहाज़ से फोन इसमें हाइपर इंजन गेम टेक्नोलॉजी दी जाएगी, जो कि इसे परफॉर्मेंस किंग साबित करेगी.



    (ये भी पढ़ें- BSNL का धमाकेदार ऑफर! फ्री में मिल रहा है 5GB डेटा, फुल टॉकटाइम भी..)

    इसके अलावा ये रेडमी 9 को डिस्प्ले किंग भी कहा गया है, और टीज़र में बताया गया है कि फोन बेहतरीन Viewing एक्सपीरिएंस के साथ आएगा. कैमरे के मामले में भी इसे शानदार बताया गया है, और कहा गया है कि फोन AI Dual कैमरे के साथ आएगा.

    Gionee Max
    जियोनी भारत में 25 अगस्त को अपना नया Gionee Max फोन ला रही है, और जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी इस फोन के साथ करीब एक साल के बाद वापसी कर रही है. मिली जानकारी के मुताबिक इस नए फोन में 6.1 इंच का HD+ डिस्प्ले मिल सकता है, जिसकी प्रोटेक्शन के लिए 2.5D कर्व्ड ग्लास लगा होगी. पावर के लिए फोन में 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 28 दिन का स्टैंडबाय टाइम के साथ आ सकती है. कहा जा रहा है कि फोन की कीमत 6,000 रुपये से भी कम रखी जाएगी.undefined

    Tags: Gionee M6, Motorola, Oppo, Redmi, Xiaomi

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर