लाइव टीवी

आज आएगा PUBG Mobile का नया अपडेट, जानिए क्या होंगी खूबियां

News18Hindi
Updated: November 8, 2019, 2:50 PM IST
आज आएगा PUBG Mobile का नया अपडेट, जानिए क्या होंगी खूबियां
इस अपडेट में टीम डेथ मैच मोड (Team Death Mode Map) के लिए द रूइन्स (The Ruins) नाम का नया मैप ऐड होगा.

इस अपडेट में टीम डेथ मैच मोड (Team Death Mode Map) के लिए 'द रूइन्स' (The Ruins) नाम का नया मैप ऐड होगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 8, 2019, 2:50 PM IST
  • Share this:
पबजी मोबाइल (PUBG Mobile) एंड्रॉयड और आईओएस दोनों के लिए आज नया 0.15.5 अपडेट लेकर आएगा. इस अपडेट की वजह से रॉयल पास सीज़न 10 के पहले कई अपडेट आ जाएंगे. टेनसेंट गेम्स (Tencent Games) ने बताया कि इस अपडेट में टीम डेथ मैच मोड के लिए द रूइन्स नाम का नया मैप ऐड होगा. बता दें कि कल यानी 9 नवंबर को रॉयल पास सीज़न 10 की शुरुआत होने वाली है. जो लोग लॉन्च के पहले हफ्ते में 0.15.5 वर्ज़न को अपडेट करेंगे उन्हें कंपनी की तरफ से एक्सक्लूसिव रिवॉर्ड्स मिलेंगे.

क्या मिलेगा PUBG Mobile 0.15.5 Update में-
सिर्फ कुछ हफ्तों के पहले ही पबजी मोबाइल को 0.15.0 अपडेट मिला था. इस अपडेट में तमाम फीचर्स जुड़ गए थे. ये प्ले स्टोर अपडेट था लेकिन 0.15.5 अपडेट पहले की तुलना में छोटा अपडेट है. इसमें कुछ इन-गेम अपडेट्स ही होंगे. इसमें ‘The Ruins' नाम से टीम डेथ मैच मोड (Team Death Match Mode) के लिए नया मैप मिलेगा. कहा जा रहा है कि नया मैप पुराने वेयरहाउस मैप (Warehouse Mao) से बड़ा होगा.

उम्मीद है कि इस अपडेट में नई सबमशीन गन ‘MP5K’ भी मिलेगा. इस नए वेपन में 9 एमएम का एम्युनिशन यूज़ किया जा सकेगा और UMP9 जितना हाई फायर रेट होगा. बताया जा रहा है कि यह अपडेट 200 MB से कम का होगा.

Royale Pass Season 10 में क्या होगा खास-
सीज़न 10 के मोबाइल गेम में काफी नई चीजें आने वाली हैं सबसे खास है सारा का कैरेक्टर. सारा को गाड़ियां चलाने का काफी शौक है. वीडियो में सारा के लिए अलग अलग तरह के कॉस्ट्यूम्स और इमोट्स हैं.
इसके अलावा प्लेयर्स को इस सीज़न में गाड़ियों और वेपन के लिए नए स्किन भी मिलेंगे जो कि उन्हें रॉयल पास के जरिए रिडीम करना होगा. सीज़न 10 रॉयल पास दो प्रीमियम वैरिएंट्स में आएगा- एलीट और एलीट प्लस. इसके अलावा एक फ्री वर्ज़न भी उपलब्ध होगा.
Loading...


News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मोबाइल-टेक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 8, 2019, 3:01 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...