लाइव टीवी

अगले महीने भारत में लॉन्च हो सकता है Vivo S1 Pro, मिलेंगे शानदार फीचर्स

News18Hindi
Updated: December 21, 2019, 7:09 PM IST
अगले महीने भारत में लॉन्च हो सकता है Vivo S1 Pro, मिलेंगे शानदार फीचर्स
Vivo S1 Pro को मिड जनवरी में लॉन्च किया जा सकता है. इसके इसमें बेहतरीन ऑपरेटिंग सिस्टम का प्रयोग किया जाएगा.

Vivo S1 Pro को मिड जनवरी में लॉन्च किया जा सकता है. इसके इसमें बेहतरीन ऑपरेटिंग सिस्टम का प्रयोग किया जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 21, 2019, 7:09 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः वीवो के स्मार्फोन्स (Vivo Smartphones) को भारत में काफी पसंद किया जाता है. इसी साल अगस्त में वीवो ने भारत में एस सीरीज़ को इंट्रोड्यूस किया था जिसके तहत कंपनी ने वीवो एस 1 (Vivo S1) को लॉन्च किया था. अब कंपनी इस फोन की अगली सीरीज़ Vivo S1 Pro को लॉन्च करने वाली है. 91Mobiles की रिपोर्ट के मुताबिक, इस स्मार्टफोन को मिड जनवरी में लॉन्च किया जा सकता है. हालांकि, अभी तक इसकी लॉन्च तारीख का खुलासा नहीं हुआ है.

Android से अलग हो सकता है ऑपरेटिंग सिस्टम-
इसके कुछ अन्य फीचर्स भी रिवील किए गए हैं. फोन को एड्रिनो जीपीयू 612 के साथ पेश किया जा सकता है. साथ ही इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है. इंटरनल स्टोरेज की बात करें तो इसे 8GB रैम और 256GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जा सकता है. फोन को एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ पेश किया जा सकता है. बाद में इसमें लेटेस्ट Funtouch OS 10 के साथ पेश किया जा सकता है. फनटच ऑपरेटिंग सिस्टम कुछ ऐसे फीचर्स मिलेंगे जो कि एंड्रॉयड में नहीं पाए जाते. साथ ही इसमें इसके स्क्रीन का रिजोल्यूशन 2,340 x 1,080 पिक्सेल दिया जा सकता है.

Vivo S1 Pro के कैमरे के बारे में अभी तक कुछ भी पता नहीं चल पाया है लेकिन अगस्त में लॉन्च हुए Vivo S1  में 32 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. इसलिए माना जा रहा कि इसमें उससे बेहतर कैमरा दिया जाएगा. बता दें कि Vivo S1 में  16 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है. इसके अलावा इसमें 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा दिया गया है. फोन में 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी दिया गया है. फोन में 4,500 एमएएच की बैटरी दी गई है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 21, 2019, 7:09 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर