Home /News /tech /

noise canceling earphones realme buds air3 will be launched on july 12 dnsh

12 जुलाई को लॉन्च होंगे नॉइज कैंसिलिंग ईयरफोन Realme Buds Air3, जानिए कैसा होगा लुक

 12 जुलाई को लॉन्च होंगे realme buds 3neo

12 जुलाई को लॉन्च होंगे realme buds 3neo

Realme ने टीज किया है कि वह अपना नेक्स्ट ट्रूली वायरलेस ईयरबड्स 12 जुलाई को लॉन्च करेगा. नए ईयरबड्स Realme Buds Air 2 Neo का अपग्रेड वर्जन होंगे, जिसे पिछले साल पाकिस्तान में लॉन्च किया गया था.

नई दिल्ली. Realme अपना अगला स्मार्टफोन GT 2 एक्सप्लोरर मास्टर एडिशन 12 जुलाई को लॉन्च करेगा, लेकिन यह कंपनी का एकमात्र नया प्रोडक्ट नहीं होगा. Realme ने टीज किया है कि वह अपना नेक्स्ट ट्रूली वायरलेस ईयरबड्स भी लॉन्च करेगा. इसे Realme Buds Air 3 Neo कहा जाता है और ये नए ईयरबड्स Realme Buds Air 2 Neo का अपग्रेड वर्जन होंगे, जिसे पिछले साल पाकिस्तान में लॉन्च किया गया था.

अपनी वेबसाइट पर Realme ने बड्सएयर 3 Neo के लुक का खुलासा किया है. कंपनी ने कहा है कि इसका डिजाइन बड्स एयर 3 नियो स्टीम के डिजाइन की तरह नहीं होगा. हालांकि Buds Air Neo 3, डिजो बड्स जेड प्रो की तरह दिखता है. यह भारत में 2,999 रुपये में उपलब्ध है. वेबसाइट पर लगे पोस्टर से पता चलता है कि ईयरबड्स सफेद रंग में आएंगे और स्टेम पर सिल्वर एक्सेंट होगा.

Realme Buds Air 3 Neo के फीचर्स
Realme ने अभी तक बड्स एयर 3 नियो के फीचर्स की जानकारी नहीं दी है, लेकिन यह देखते हुए कि यह बड्स एयर नियो 2 का सक्सेसर होगा, तो इसमें कम से कम एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन और एंवाइरंमेंटल नॉइस कैंसिलेशन फीचर्स के साथ आएगा. फिलहाल बड्स एयर 3 नियो की कीमत भी स्पष्ट नहीं है. बड्स एयर 3 नियो को जीटी 2 एक्सप्लोरर मास्टर एडिशन के साथ लॉन्च किया जाएगा.

यह भी पढ़ें- Apple के नए AirPods Pro में नहीं मिलेगा हार्ट-रेट सेंसर : गुरमन

12 जुलाई को लॉन्चिंग इंवेंट
12 जुलाई को होने वाले इवेंट से पहले Realme ने अपने अपकमिंग फोन की तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें फोन के डिजाइन और लुक को दिखाया गया है. Realme ने फोन के बैक पैनल के लिए एक सुंदर बेज रंग चुना है, जबकि कॉर्नर पर ब्राउन कलर का ट्रिम एक फ्लैप की तरह दिखता है, जो फोन के स्लैब को प्रोटेक्ट करते हैं. फोन के स्पेसिफिकेशन आधिकारिक तौर पर सामने नहीं आए हैं, लेकिन एक लीक से पता चलता है कि इसमें स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 प्रोसेसर, 120Hz AMOLED डिस्प्ले, 50-मेगापिक्सल कैमरा और 100W चार्जिंग बैटरी होगी.

Tags: Realme, Tech news, Tech News in hindi, Technology

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर