होम /न्यूज /तकनीक /

नॉइज ने लॉन्च की ColorFit Ultra 2 Buzz, एमोडेल डिस्प्ले और ब्लूटूथ कॉलिंग जैसे फीचर्स से लैस है स्मार्टवॉच

नॉइज ने लॉन्च की ColorFit Ultra 2 Buzz, एमोडेल डिस्प्ले और ब्लूटूथ कॉलिंग जैसे फीचर्स से लैस है स्मार्टवॉच

नॉइज ने लॉन्च की  ColorFit Ultra 2 Buzz

नॉइज ने लॉन्च की ColorFit Ultra 2 Buzz

नॉइज की ColorFit Ultra 2 Buzz स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च हो गई है. स्मार्टवॉच में ऑलवेज ऑन डिस्प्ले फीचर भी मिलता है, जो यूजर्स को स्क्रीन या पावर बटन को टैप किए बिना समय, तारीख और स्टेप्स की गिनती का ट्रैक करने की अनुमति देता है.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

नॉइज की ColorFit Ultra 2 Buzz स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च हो गई है.
स्मार्टवॉच में ऑलवेज ऑन डिस्प्ले और ब्लूटूथ कॉलिंग जैसे फीचर्स मिलते हैं.
नॉइज वियरेबल शैंपेन ग्रे, जेट ब्लैक, ऑलिव ग्रीन और विंटेज ब्राउन रंगों में उपलब्ध है.

नई दिल्ली. नॉइज की ColorFit Ultra 2 Buzz स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च हो गई है. Noise का दावा है कि यह पहली स्मार्टवॉच है जिसे भारत में AMOLED डिस्प्ले और ब्लूटूथ कॉलिंग दोनों के साथ लॉन्च किया गया है. नॉइज कलरफिट अल्ट्रा 2 बज स्मार्टवॉच इनबिल्ट माइक्रोफोन और स्पीकर से लैस है. दिलचस्प बात यह है कि यूजर्स वियरेबल पर आने वाली कॉल को रिजेक्ट या या साइलेंट भी कर सकते हैं.

स्मार्टवॉच में ऑलवेज ऑन डिस्प्ले फीचर भी मिलता है, जो यूजर्स को स्क्रीन या पावर बटन को टैप किए बिना समय, तारीख और स्टेप्स की गिनती का ट्रैक करने की अनुमति देता है. नॉइज वियरेबल शैंपेन ग्रे, जेट ब्लैक, ऑलिव ग्रीन और विंटेज ब्राउन रंगों में उपलब्ध है. इसे अमेजन और gonoise.com के माध्यम से खरीदा जा सकता है.

नॉइज कलरफिट अल्ट्रा 2 बज के स्पेसिफिकेशंस
ऑल न्यू नॉइज कलरफिट अल्ट्रा 2 बज स्मार्टवॉच में 1.78 इंच का एमोलेड डिस्प्ले है, जिसमें 368×448 पिक्सल रेजोल्यूशन और 500 निट्स ब्राइटनेस है. वियरेबल का ऑलवेज ऑन डिस्प्ले यूजर्स को स्क्रीन या पावर बटन को छूने के बिना समय, डेट और स्टेप्स की ट्रैक करने की अनुमति देता है. यह डिवाइस ब्लूटूथ v5.3 तकनीक का समर्थन करता है और यूजर्स को कॉल रिसीव करने, रिजेक्ट करने और साइलेंट कॉल करने की अनुमति भी देता है.

यह भी पढ़ें- इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस के लिए एक ही चार्जर लाने पर विचार कर रही है सरकार, आज होगी बैठक

सात दिनों का बैटरी बैकअप
नॉइज कलरफिट अल्ट्रा 2 बज स्मार्टवॉच में इनबिल्ट स्पीकर और माइक्रोफोन है. यह यूजर्स को डायल पैड का उपयोग करके कॉल करने या अपने पसंदीदा कॉन्टैक्ट नबंर्स को कॉल करने के लिए रीसेंट कॉल लॉग तक पहुंचने की भी अनुमति देता है. स्मार्टवॉच ब्रांड का दावा है कि यह नॉइज वियरेबल 290mAh की बैटरी पैक करता है जो सात दिनों तक का बैकअप दे सकती है और इसे पूरी तरह चार्ज होने में लगभग दो घंटे का समय लगता है.

100 स्पोर्ट्स मोड
इसके अलावा स्मार्टवॉच एक ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर और एक SpO2 ब्लड ऑक्सीजन सेंसर से लैस है. इसमें नॉइज हेल्थ सूट है, जिसमें फीमेल साइकिल ट्रैकिंग के साथ-साथ स्ट्रेस और स्लीप मॉनिटरिंग शामिल है. नॉइज कलरफिट अल्ट्रा 2 बज स्मार्टवॉच में ऑटो स्पोर्ट्स डिटेक्शन फीचर के साथ 100 स्पोर्ट्स मोड मिलते हैं.

यह भी पढ़ें- इनबेस ने अर्बन प्रो एक्स और अर्बन प्रो 2 स्मार्टवॉच लॉन्च कीं, 14 दिन की बैटरी लाइफ के साथ मिलेंगे गेम्स भी

IP68 रेटेड वाटर रेजिस्टेंस
स्मार्टवॉच में क्विक रिप्लाई कॉल, मैसेज नोटिफिकेशन, अलार्म, रिमाइंडर, रिमोट कैमरा / म्यूजिक कंट्रोल, फाइंड माई फोन, वेदर अपडेट और डिस्टर्ब न करने जैसे फीचर्स भी शामिल हैं. इसे IP68 रेटेड वाटर रेजिस्टेंस की पेशकश करने के लिए डिज़ाइन किया गया है.

स्मार्टवॉच की कीमत
नई नॉइज कलरफिट अल्ट्रा 2 बज स्मार्टवॉच भारत में 3,499 रुपये की लॉन्च कीमत पर उपलब्ध है. इसे अमेजन और gonoise.com के माध्यम से खरीदा जा सकता है. नॉइज वियरेबल शैंपेन ग्रे, जेट ब्लैक, ऑलिव ग्रीन और विंटेज ब्राउन रंगों में उपलब्ध है.

Tags: Tech news, Tech News in hindi, Technology

अगली ख़बर