Noise ने लॉन्‍च की नई स्‍मार्टवाच, अपने स्‍वास्‍थ्‍य पर रख सकेंगे नजर, जानें कीमत और सभी फीचर्स

Noise की नई स्‍मार्टवाच में हेल्‍थ की निगरानी के कई फीचर्स दिए गए हैं.

Noise की नई स्‍मार्टवाच में हेल्‍थ की निगरानी के कई फीचर्स दिए गए हैं.

नॉइस की नई स्मार्टवॉच कलरफिट प्रो-3 (Noise Colorfit Pro 3) की कीमत 4,000 रुपये से कम है. इस स्‍मार्टवाच में हेल्थ और ऐक्टिविटी ट्रैकिंग के लिए कई फीचर्स हैं. नॉइस की इस स्‍मार्टवॉच को अमेजन इंडिया (Amazon India) और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट gonoise.com से खरीदा जा सकता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 10, 2021, 9:04 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना संकट के दौरान ऐसे लोगों ने भी अपने स्‍वास्‍थ्‍य पर लगातार निगरानी रखना शुरू कर दिया है, जो पहले इसकी बिलकुल परवाह नहीं करते थे. ऐसे में जब मांग बढ़ी तो बाजार में तरह-तरह के स्‍मार्टबैंड्स और स्‍मार्टवाच मिलने लगीं. इसी कड़ी में अब नॉइस (Noise) ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच कलरफिट प्रो-3 (Colorfit Pro 3) लॉन्च कर दी है. कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक, स्मार्टवॉच की कीमत 5,999 रुपये है, लेकिन कंपनी इसे अभी 2,000 रुपसे के डिस्‍काउंट पर उपलब्‍ध करा रही है. आसान भाषा में कहें तो ये स्‍मार्टवाच अभी 3,999 रुपये के स्पेशल लॉन्च प्राइस पर खरीदने का मौका है.

नॉइस की स्‍मार्टवाच में आपको मिलेंगे ये सभी खास फीचर्स
नॉइस की इस स्‍मार्टवाच में 10 दिन तक की बैटरी लाइफ के साथ ही हार्ट रेट और स्ट्रेस मॉनिटरिंग फीचर्स दिए गए हैं. इसमें 320x360 पिक्सल रेजॉल्‍यूशन के साथ 1.55 इंच की एलसीडी टचस्क्रीन दी गई है. ब्लूटूथ 5.0 सपॉर्ट के साथ स्मार्टवॉच में 14 स्पोर्ट्स मोड और ऑटो रिकग्निशन फीचर दिए गए हैं. ये फीचर्स वॉकिंग और रनिंग ऐक्टिविटीज को ट्रैक करते हैं. इस स्मार्टवॉच में 24x7 हार्ट रेट सेंसर, स्ट्रेस मॉनिटर के साथ ब्लड ऑक्सीजन लेवल को ट्रैक करने के लिए SpO2 मॉनिटर भी दिया गया है. यह स्मार्टवॉच यूजर को कैलोरी और डिस्टेंस की भी जानकारी देती है. इसमें महिलाओं के स्‍वास्‍थ्‍य के लिए कुछ खास फीचर्स दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें- सरकारी कर्मचारियों के लिए अच्‍छी खबर! एक ही परिवार के लोग LTC का अलग-अलग ले सकते हैं फायदा
पानी में 50 मीटर तक स्‍मार्टवाच पर नहीं होगा कोई असर


कलरफिट प्रो 3 स्मार्टवाच गूगल फिट ऐप के साथ भी पेयर हो जाती है. यह एंड्रॉयड 4.4 और उससे अपग्रेडेड वर्जन को सपॉर्ट करती है. इस वॉच को इस्तेमाल करने के लिए आपके पास iOS9 या इससे अपग्रेड iOS पर चलने वाला डिवाइस होना चाहिए. पॉलीकार्बोनेट शेल और सिलिकॉन स्ट्रैप के साथ आने वाली यह स्मार्टवॉच 50 मीटर तक की गहराई के लिए वॉटर रजिस्टेंट है. स्मार्टवॉच में कॉल, टेक्स्ट और सोशल मीडिया अलर्ट्स के लिए वाइब्रेशन फीचर है. इस वॉच में 210mAh की बैटरी दी गई है, 10 दिन का बैकअप देती है. इसमें जेड ब्लैक, जेट ब्लू, स्मोक ग्रे, रोज रेड और रोज पिंक कलर ऑप्शन हैं. इसे अमेजन इंडिया और कंपनी की वेबसाइट gonoise.com से खरीदा जा सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज