Nokia के लेटेस्ट बजट स्मार्टफोन पर मिल रहा है 6,900 रुपये का ऑफर

Nokia के लेटेस्ट बजट स्मार्टफोन पर मिल रहा है 6,900 रुपये का ऑफर
Nokia 3.2 में 6.26 इंच का बड़ा डिस्प्ले दिया गया है. Nokia 3.2 में फोटोग्राफी के लिए 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है.

Nokia 3.2 में 6.26 इंच का बड़ा डिस्प्ले दिया गया है. Nokia 3.2 में फोटोग्राफी के लिए 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है.

  • Share this:
HMD Global ने हाल ही में भारत में अपना नया स्मार्टफोन Nokia 3.2 लॉन्च किया है.  Nokia 3.2 एक बजट फोन है. कंपनी ने इस फोन के दो वेरिएंट बाजार में उतारे हैं, जिसमें से 2GB/16GB वेरिएंट की कीमत 8990 रुपये रखी गई है, जबकि 3GB/32GB वेरिएंट की कीमत 10,790 रुपये है. इसके 16GB वेरिएंट में फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है. दोनों वर्जन्स में सॉफ्टवेयर बेस्ड फेस अनलॉक दिया गया है. साथ ही इस फोन में गूगल असिस्टेंट बटन जैसी कई खूबियां दी गई हैं.

नोकिया 3.2 का डिस्प्ले
Nokia 3.2 में 6.26 इंच का बड़ा डिस्प्ले दिया गया है. Nokia 3.2 में फोटोग्राफी के लिए 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है.  (ये भी पढ़ें- खास है ये App, भेजा गया मैसेज Delete करने पर भी दोस्त को नहीं चलेगा पता)

लेटेस्ट सॉफ्टवेयर पर काम करता है
Nokia 3.2 लेटेस्ट सॉफ्टवेयर Android Pie पर काम करता है. नोकिया 3.2 के तीन साल का मंथली सिक्युरिटी पैच और दो मेजर OS अपडेट दिया गया है. यह अपडेट एंड्रॉयल-1 प्रोग्राम का हिस्सा है.  इसमें Qualcomm Snapdragon 429 प्रॉसेसर दिया गया है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को दो कलर वेरिएंट ब्लैक और स्टील कलर में उपलब्ध कराया है.



दमदार बैटरी
पावर के लिए फोन में 4000mAh बैटरी दी गई है. कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी दो दिन का बैटरी बैकअप देती.  (ये भी पढ़ें- दोस्तों की WhatsApp Story आपके Phone में यहां होती है Save, ऐसे करें डाउनलोड)

खरीद पर हैं ये ऑफर्स
Nokia 3.2 की खरीद पर वोडाफोन और आईडिया के कस्टमर्स को 2,500 रुपये का कैशबैक मिलेगा. एचडीएफसी कार्ड पर भी डिस्काउंट मिलेगा. Nokia वेबसाइट से फोन खरीदने के लिए LAUNCGIFT प्रोमो कोड पर 1,000 रुपये का गिफ्ट वाउचर मिलेगा. इतना ही नहीं फोन की खरीद पर कंपनी 3,400 रुपये का वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट ऑफर भी कर रही है. इस पूरे ऑफर को देखें तो इसपर ग्राहकों को पूरे 6,900 रुपये का ऑफर दिया जा रहा है.

नोकिया 4.2 में खासियत
Nokia 4.2 भी हाल ही में लॉन्च हुआ है. इस फोन में 5.71 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है. इसका अस्पेक्ट रेशियो 19:9 है और वॉटर ड्रॉप स्टाइल नॉच भी दिया गया है. Nokia 4.2 में Qualcomm Snapdragon 439 मौजूद है. इस फोन में 3GB रैम के साथ 32GB की इंटर्नल मेमोरी दी गई है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए आप बढ़ा भी सकते हैं. Nokia 4.2 भारत में दो कलर ऑप्शन्स ब्लैक और स्टैंड आउठ पिंक के साथ उपलब्ध होगा.

-WhatsApp के किसी Group में ऐड हैं आप, तो आपके लिए है ये सीक्रेट फीचर, देखें वीडियो

-WhatsApp खोले बिना भी दिनभर कर सकते हैं दोस्तों से Chatting, यहां देखें पूरा तरीका
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज