Nokia 4.2 में है कई खासियत, 10 जून तक खरीदते हैं तो मिलेगा ढेरों कैशबैक

Nokia 4.2 में है कई खासियत, 10 जून तक खरीदते हैं तो मिलेगा ढेरों कैशबैक
ग्राहक 10 जून तक Nokia 4.2 की खरीदारी पर 500 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं.

ग्राहक 10 जून तक Nokia 4.2 की खरीदारी पर 500 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं.

  • Share this:
HMD ग्लोबल ने भारत में स्मार्टफोन Nokia 4.2 लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टफोन की कीमत 10,990 रुपये(3GB रैम और 32GB स्टोरेज) रखी गई है. ग्राहक इस फोन को ऑनलाइन खरीद सकते हैं. इस फोन के साथ कई लॉन्च ऑफर भी पेश किए गए हैं. आइए जानते हैं किन ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं आप और किन खास फीचर्स के लैस है ये फोन.

मिल रहे हें ये ऑफर्स
ग्राहकों को 10 जून तक Nokia 4.2 की खरीदारी करने पर 500 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा हैं. इसके लिए कस्टमर्स को Nokia की वेबसाइट पर जाना होगा, यहां LAUNCHOFFER प्रोमो कोड यूज करके इसका इस ऑफर का फायदा पा सकते हैं. इसके अलावा छह महीने तक की स्क्रीन रिप्लेसमेंट का भी ऑफर है. एगर आपके पास HDFC कार्ड है तो आप यहां भी 10% का कैशबैक मिलेगा. (ये भी पढ़ें-WhatsApp की हर Video Call को Record करना है आसान, वीडियो में देखें पूरा तरीका )

Nokia 4.2 के फीचर्स
Nokia 4.2 में 5.71 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है. इसका अस्पेक्ट रेशियो 19:9 है और वॉटर ड्रॉप स्टाइल नॉच भी दिया गया है. Nokia 4.2 में Qualcomm Snapdragon 439 मौजूद है. इस फोन में 3GB रैम के साथ 32GB की इंटर्नल मेमोरी दी गई है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए आप बढ़ा भी सकते हैं. Nokia 4.2 भारत में दो कलर ऑप्शन्स ब्लैक और स्टैंड आउठ पिंक के साथ उपलब्ध होगा.





ये भी हैं फीचर्स
Nokia 4.2 में गूगल असिस्टेंट के लिए एक खास बटन दिया गया है. इसके जरिए Google Assistant  के साथ इंटरऐक्ट कर सकते हैं. इस बटन को लॉन्ग प्रेस करके वॉकी टॉकी मोड ऑन कर सकते हैं. इस फोन में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस बेस्ड फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया है. (ये भी पढ़ें -Jio सिम वालों को फायदा, फोन पर फिल्में देखते हुए बचाएं इंटरनेट डेटा)

नोकिया 4.2 का कैमरा
फोन में 13 मेगापिक्सल का और 2 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा दिया गया है. सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर के लिए इस स्मार्टफोन की बैटरी 3,000mAh की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज