17,699 रु वाले Nokia के इस दमदार स्मार्टफोन को 9 हज़ार से भी कम में खरीदने का मौका, बचे हैं दो दिन

17,699 रु वाले Nokia के इस दमदार स्मार्टफोन को 9 हज़ार से भी कम में खरीदने का मौका, बचे हैं दो दिन
Nokia 6.1 Plus

फ्लिपकार्ट पर बिग दिवाली सेल (Flipkart Big Diwali Sale) का आखिरी दिन 25 अक्टूबर को है, इस सेल में फोन पर बेहतरी डील्स और ऑफर्स मिल रहे हैं...

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 23, 2019, 9:10 AM IST
  • Share this:
फ्लिपकार्ट पर बिग दिवाली सेल (Flipkart Big Diwali Sale) चल रही है. सेल की शुरुआत 21 अक्टूबर को हुई है, जिसमें स्मार्टफोन (smartphones) समेत, होम अप्लायंस (home appliance), इलेक्ट्रॉनिक्स कैटेगरी (electronics) के आइटम पर भारी छूट दी जा रही है. बता दें कि इस सेल का आखिरी दिन 25 अक्टूबर है. बात करें स्मार्टफोन्स की तो यहां रियलमी (realme), सैमसंग (samsung), ओप्पो (oppo), रेडमी (redmi) और नोकिया (nokia) जैसे ब्रांड पर डिस्काउंट की भरमार है. सेल में नोकिया के किसी स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो ये अच्छा मौका है, क्योंकि बिग दिवाली सेल में नोकिया 6.1 प्लस को बेहद सस्ते में खरीदा जा सकता है. आइए जानते हैं क्या है पूरी डील...

इन ऑफर से सस्ते में खरीदें फोन
फ्लिपकार्ट पर दी गई जानकारी के मुताबिक नोकिया के 6GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज वाले फोन की असल कीमत 17,699 रुपये है, जो कि इस सेल में आपको सिर्फ 8,999 रुपये में मिल जाएगा. यह डिस्काउंट ब्लैक कलर के वेरिएंट पर उपलब्ध है. यानी कि इसपर 8,700 रुपये की छूट दी जा रही है.

(ये भी पढ़ें- JioPhone पर धमाकेदार Diwali ऑफर, घर बैठे किसी को भी बेहद सस्ते में गिफ्ट करें ये 4G फोन)



Flipkart Big Diwali सेल में सस्ते में खरीदें फोन
Flipkart Big Diwali सेल में सस्ते में खरीदें फोन




इसके अलावा इसपर एक्सचेंज ऑफर के तहत 8,900 रुपये की छूट भी दी जा रही है. साथ ही SBI के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर  10% की छूट दी जा रही है.

(ये भी पढ़ें-WhatsApp पर कैसे डाउनलोड करें दूसरों के Status की फोटोज़ और वीडियोज़, यहां जानें)

Nokia 6.1 Plus के फीचर्स
नोकिया 6.1 प्लस में 5.8 इंच फुल एचडी+ (1080x2280 पिक्सेल) डिस्प्ले है. फोन एक स्टॉक ऐंड्रॉयड फोन है जो 8.1 ओरियो पर चलता है. कैमरे की बात करें तो Nokia 6.1 Plus में डुअल रियर कैमरा सेटअप है. इसमें 16 मेगापिक्सेल + 5 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा है. सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

पावर देने के लिए इसमें 3060 mAh की बैटरी दी गई है. कनेक्टिविटी के लिए 4जी वीओएलटीई, ब्लूटूथ 5.0, वाई-फाई 802.11 एसी, यूएसबी टाइप-सी, जीपीएस/ए-जीपीएस और 3.5 एमएम ऑडियो जैक जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

(ये भी पढ़ें- भूलकर भी Google पर Search ना करें ये 10 बातें, मुसीबत में पड़ सकते हैं आप)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading